psl

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 (PSL 2022) कुछ दिनों पहले शुरू हो चुका है। बीते दिन लाहौर कलंदर और पेशावर जाल्मी का मैच हुआ था। इस मैच में लाहौर कलंदर का प्रदर्शन फिल्डिंग के दौरान काफी खराब देखने को मिला लेकिन इसके बावजूद टीम ने 29 रन से मुकाबले को अपने नाम कर लिया। 

इस मुकाबले में सबसे अहम रहा ऐसा नजारा जहा पर दो खिलाड़ी कैच लेने के लिए आपस में ही भिड़ गए थे। पीएसएल 2022 (PSL 2022) लीग के इस मैच में हुई टक्कर से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

कैच लपकने में हुई टक्कर

psl 2022

2 फरवरी को लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी के बीच मैच हुआ था और इस मुकाबले में कलंदर्स टीम ने बहुत सारी कैच छोड़ी थी। इसके बाद भी पाकिस्तान सुपर लीग 2022 (PSL 2022) के मैच में कलंदर्स ने पेशावर जाल्मी को 29 रन से शिकस्द दे दी। पेशावर जाल्मी की पारी के दौरान ही लाहौर कलंदर के फील्डर फखर जमान और मोहम्मद हफीज के बीच कैच पकड़ने को लेकर गलतफहमी हुई और जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PSL ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है। यह पूरा कारनामा पेशावर जाल्मी की पारी के 11वें ओवर के दौरान हुआ था जब हैदर अली ने कामरान की गेंद पर लंबा शॉट लगाया। लेकिन, गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए बैकवर्ड प्वाइंट की तरफ चली गई। यहां पर मोहम्मद हफीज और फखर जमान कैच पकड़ने के आपस में ही भिड़ गए। 

ALSO READ: IND vs WI: ना धवन ना गायकवाड़, अब ये खिलाड़ी करेगा रोहित के साथ ओपनिंग! BCCI ने जारी किया बयान

हफीज हुए काफी गुस्सा

profile

इस मैच के दौरान दोनों खिलाड़ियों में गलत तालमेल के कारण कैच छूटा और दोनों खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। हैदर अली का कैच फखर के हाथ से छूट गया था और इस खराब फील्डिंग से हफीज काफी नाराज़ हो गए और ड्रेसिंग रूम में जाकर मैनेजमेंट से बात करते हुए भी वो दिखाई पड़े। हालांकि कुछ ओवरों के बाद ही फखर ने हैदर को रन आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। 

PSL के इस मुकाबले के समाप्त होने के बाद फखर जमान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इसी कांड की, कैच छूटने की तस्वीर साझा की। फखर ने इस कारनामे की फोटो को अपना नया प्रोफाइल फोटो भी बनाया है। खराब क्षेत्ररक्षण के बावजूद लाहौर ने पेशावर को 9 विकेट पर ही 170 रन पर रोक दिया था। इससे पहले फखर जमां (66) और मोहम्मद हफीज (37) ने लाहौर को चार विकेट पर 199 रन के स्कोर तक पहुंचाया था।

ALSO READ: IND vs WI: भारतीय टीम पर कोरोना की मार, अब पहले वनडे में इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी भारतीय टीम, ये खिलाड़ी होगा कप्तान

Published on February 4, 2022 8:13 am