निक जोनस के साथ रोमांटिक होते हुए कैमरा बंद करना भूल गईं प्रियंका चोपड़ा, लाइव में दिख गया एक्ट्रेस का प्राइवेट पार्ट
निक जोनस के साथ रोमांटिक होते हुए कैमरा बंद करना भूल गईं प्रियंका चोपड़ा, लाइव में दिख गया एक्ट्रेस का प्राइवेट पार्ट

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा देश और विदेश में काफी नाम कमा चुकी हैं। देसी गर्ल ने साल 2018 में निक जोनस से शादी की उसके बाद से यह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की केमेस्ट्री हमेशा चर्चा में बनी रहती है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा से निक जोनस 10 साल के छोटे हैं। बावजूद इसके इन दोनों के बीच में काफी प्यार है। वहीं देसी गर्ल अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस की वजह से काफी ट्रोल होती हैं।

बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें प्रियंका का प्राइवेट पार्ट नजर आ रहा है।

प्रियंका का वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manish Kumar (@biharivoicenews)

बता दे कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह वीडियो कोरोना महामारी यानी लॉकडाउन का है। तब प्रियंका और निक 15 से 16 दिनों तक आइसोलेशन में थे।

तब उन्होंने वीडियो बनाया था। जिसमें यह एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे थे। इस दौरान जैसे ही प्रियंका उठी तो इनका प्राइवेट पार्ट कैमरे में कैद हो गया। जिसकी वजह से वह ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब वह ऊप्स मोमेंट की शिकार हुई हो।

ALSO READ: इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये थे अजय देवगन, काजोल ने लगाया था थप्पड़ बना लिया था घर छोड़ने का मन

बी टाउन की सबसे हॉट कपल हैं दोनों

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका और निक एक-दूसरे के साथ एक स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करते हैं। प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ एक बार फिर अपनी और निक की कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह पति निक के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं।

कई बार प्रियंका चोपड़ा ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे आप परिवार के सामने तो देख भी नहीं सकते हैं। कई बार तो परिणिति चोपड़ा ने भी कई बार उनको याद दिलाया है कि उनकी तस्वीरें उनके घर वाले भी देखते हैं।

ALSO READ: ‘सबको पता मुझे बैटिंग आती थी, सिर्फ गौतम गंभीर ने मुझपर भरोसा दिखाया और ओपनर बनाया’