prithvi shaw trollers
“पृथ्वी भाई लड़की-वड़की का चक्कर छोड़ और..." ट्रोलर ने दिया Prithvi Shaw को फिटनेस का ज्ञान तो भारतीय खिलाड़ी ने दिया ये मजेदार जवाब

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) से एक लंबे समय से बाहर चल रहे युवा बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को कई बार सोशल मीडिया पर अपनी फ़िटनेस के चलते बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा है। हालांकि इस बीच उन्होंने बल्लेबाज़ी में काफ़ी शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन इसके बावजूद कई एक्सपर्ट्स और फ़ैंस भारतीय (Team India) युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की फ़िटनेस को लेकर काफ़ी नाखुश है।

ट्रोलर्स को Prithvi Shaw का जवाब

लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर ये भी देखा गया है कि अपने ट्रोलर्स को जवाब देने में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ज़्यादा हिचकिचाते नहीं हैं, इसी तरह हाल ही में एक इंस्टाग्राम पर एक फ़ैन को पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की तरफ़ से दिया गया जवाब काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। माना जा रहा है कि युवा बल्लेबाज़ ने ये जवाब फ़ैन की तरफ़ से उनके शरीर और फ़िटनेस का मज़ाक उड़ाने के लिए दिया था।

ट्रोल ने पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि,

“पृथ्वी भाई लड़की-वड़की का चक्कर छोड़ और कोहली की तरह अपनी बॉडी को ट्रांसफ़ोर्म कर, जो जो प्रोसेस उसने किया वही कर”।

मुंबई के स्टार बल्लेबाज़ इस कमेंट के बाद बिना हिचकिचाए फ़ैन को जवाब देने का फ़ैसला किया और बस इतना कहकर उसे चुप कर दिया कि, “जी पंडित जी, जैसी आपकी आज्ञा”।

ALSO READ: करियर के अंतिम टेस्ट में David Warner ने बहाए आंसू, Virat Kohli की नकल कर पाकिस्तान टीम ने दी भावुक विदाई, Video

Prithvi Shaw का अब तक का करियर

गौरतलब है कि पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 25 जुलाई 2021 को श्रीलंका के खिलाफ़ कोलंबो में खेले गए टी20 अंतरराष्ट्रीय के दौरान खेला था।

इसके बाद से ही वो भारतीय टीम (Team India) से बाहर चल रहे हैं, बीच में कई बार वो टीम से बाहर किए जाने के बाद अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स और इंस्टाग्राम स्टोरीज़ की वजह से भी सुर्खियों में रहे।

2018 में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने वाले पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अपने छोटे से करियर में अभी तक कुल 5 टेस्ट, 6 वनडे और 1 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है।

इस दौरान उन्होंने 42.37 के औसत से 339 टेस्ट रन और 31.50 के औसत से 189 वनडे रन अपने बल्ले से बनाए। इसी दौरान उनके नाम टेस्ट में 2 अर्धशतक और एक शतक भी है।

ALSO READ: ऑस्ट्रेलिया की जीत के साथ WTC Points Table में हुआ बड़ा उल्टफेर, भारत से छिना नंबर 1 का ताज, जानिए किस स्थान पर पहुंची Team India