रणजी फाइनल हारता देख पृथ्वी शॉ ने पारी की सारी हदें, मैदान पर अंपायर के साथ की ये शर्मनाक हरकत, देखें वीडियो
रणजी फाइनल हारता देख पृथ्वी शॉ ने पारी की सारी हदें, मैदान पर अंपायर के साथ की ये शर्मनाक हरकत, देखें वीडियो

मुंबई और मध्य प्रदेश के बीच रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में मध्य प्रदेश लय में दिख रही है. मुंबई ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 10 विकेट खोकर 374 रन बना दिए. इसके जवाब में मध्य प्रदेश ने पहली इनिंग में 536 रनों का विशालकाय स्कोर खड़ा कर दिया. इस स्कोर को देखकर मुंबई के बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ (PRITHVI SHAW) बुरी तरह गुस्सा हो गए और अंपायर से जा भिड़े.

अंपायर से भिड़ गए पृथ्वी शॉ- देखें वीडियो

मध्य प्रदेश के बल्लेबाज़ रजत पाटीदार (RAJAT PATIDAR) और आदित्य तारे (ADITYA TARE) क्रीज़ पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे. मुंबई की तरफ से पारी का 125वां ओवर मोहित अवस्थी (MOHIT AWASTHI) करवा रहे थे. इस ओवर में मोहित की एक गेंद बल्लेबाज़ के पैड से जा लगी, जिस पर मुंबई की तरफ से ज़ोरदार अपील की गई लेकिन अंपायर ने इस फैसले को नॉटआउट करार दे दिया.

इस बात पर मुंबई के कप्तान पृथ्वी शॉ (PRITHVI SHAW) गुस्से से लाल हो गए और सीधा जाकर अंपायर से बहस करने लगे. पृथ्वी शॉ ने अंपायर से काफी देर तक बहस की लेकिन. रिप्ले में देखा गया तो पता चला कि अंपायर का फैसला सही था.

ALSO READ: IND vs IRE: आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 की प्लेइंग इलेवन आई सामने, इन 2 बदलाव के साथ उतरेगी भारतीय टीम

मुंबई पर मंडरा रहे हैं हार के बादल

mumbai ranji team

इस मैच में मध्य प्रदेश के शानदार प्रदर्शन के आगे मुंबई की टीम झुकती हुई दिखाई दे रही है. इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करके 374 बना पायी थी, जिसके जवाब में मध्य प्रदेश ने 536 रन बनाकर मुंबई के लिए मुश्किल खड़ी कर दी. अब मैच का आखिरी दिन है और मुंबई के 9 विकेट के नुकसान पर 253 रन हो गए हैं. मुंबई अभी तक सिर्फ 91 रन की लीड दे पायी है.

आखिरी विकेट गिरा कर कम रनों का आसानी से पीछा किया जा सकता है. ये फाइनल मैच मध्य प्रेदश की झोली में गिरता हुआ दिखाई दे रहा है. बाकी देखना है कि क्या होता है.

ALSO READ: IND vs ENG: विराट कोहली फिर बनेंगे भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बतौर कप्तान उतरेंगे किंग कोहली