22 साल के इस खिलाड़ी को लगातार नजरअंदाज कर रही है टीम इंडिया, रोहित शर्मा और वीरेंद्र सहवाग से भी है खतरनाक
22 साल के इस खिलाड़ी को लगातार नजरअंदाज कर रही है टीम इंडिया, रोहित शर्मा और वीरेंद्र सहवाग से भी है खतरनाक

इंडिया टीम में टैलेंट की कमी नहीं है. इस वक़्त इंडिया की दो टीमें खेल रही हैं, इसके बावाजूद भी कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं, जो इंडिया टीम से बाहर हैं. अफ्रीका के खिलाफ चल रही सीरीज(IND vs SA) में इंडिया में कई नए खिलाड़ियों को मौका दिया गया है और वो टीम के लिए अच्छा भी कर रहे हैं. हम आपको ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो खेलने में तो लगता है एकदम रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) लेकिन टीम में नहीं बना पा रहा जगह.

ये खिलाड़ी लंबे वक़्त से है टीम से बाहर

PRITHVI SHAW

ओपनिंग करने वाले पृथ्वी शॉ(PRATVI SHAH) काफी लंबे समय से इंडिया टीम में नहीं दिखाई दिए हैं. शॉ अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के लिए खासे मशहूर हैं. पृथ्वी शॉ(PRATVI SHAH) ने इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच 25 जुलाई 2021 में खेला था. उसके बाद करीब एक साल होने को आई लेकिन शॉ टीम में वापस नहीं आए.

22 साल के पृथ्वी शॉ(PRATVI SHAH) को चयनकर्ता लंबे समय से नज़रअंदाज़ कर रहे हैं. उन्हें अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी टीम में मौका नहीं मिला और न ही इंग्लैंड के दौरे के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया.

ALSO READ: जानलेवा बिमारी से जूझ रही हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, प्रियंका चोपड़ा को तो हरदम रहता है जान का खतरा

पृथ्वी शॉ में दिखाई देती है रोहित शर्मा की झलक

PRITHVI SHAW

कई बड़े दिग्गजों का मानना है कि पृथ्वी शॉ के अंदर रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग (VIRENDRA SHEWAG) की एक झलक देखने को मिलती है. इस आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शॉ का स्ट्राइक रेट 152.97 का रहा था. इसके बावाजूद भी उन्हें अफ्रीका के खिलाफ टीम में जगह नहीं दी गई.

इंडिया टीम के लिए तीनो फॉर्मेट में किया है कमाल

पृथ्वी शॉ इंडिया टीम के लिए तीनो फॉर्मेट में खेल चुके हैं. उन्होंने इंडिया के लिए 5 टेस्ट मैचों में 339 रन बनाए हैं, 6 वनडे मैचों में 189 रन बनाए हैं. इसके अलावा पृथ्वी शॉ ने इंडिया के लिए 1 टी20 मैच भी खेला है.

ALSO READ:IND vs SA:चौका खाने के बाद बौखलाए नोर्खिया, गायकवाड़ के मुंह पर मारा घातक बाउंसर, जमीन पर जा गिरा बल्लेबाज