केएल राहुल को बचाने के लिए इन 2 खिलाड़ियों को बनाया जाएगा बलि का बकरा, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से होंगे बाहर!
केएल राहुल को बचाने के लिए इन 2 खिलाड़ियों को बनाया जाएगा बलि का बकरा, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से होंगे बाहर!

भारतीय टीम अभी एशिया कप 2022 में व्यस्त है. भारत ने अपने पहले दोनों मैच में पाकिस्तान और हांगकांग को मात देकर सुपर 4 में अपनी जगह पक्की कर ली है, लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर आ रही है, टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर जिसने भारत को अपने पहले दोनों मैच जीतने में अहम भूमिका निभाई वो घुटने की चोट की वजह से पुरे एशिया कप से बाहर हो चूका है और अब बीसीसीआई ने उसकी जगह अक्षर पटेल को टीम इंडिया में मौका दिया है.

रविंद्र जडेजा के बाद प्रसिद्ध कृष्णा भी हुए चोटिल

रविंद्र जडेजा चोटिल होने के बाद एशिया कप से बाहर हो चुके हैं, इधर भारतीय ए टीम न्यूज़ीलैंड ए के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है, जहां प्रसिद्ध कृष्णा के रूप में उसे बड़ा झटका लगा है. पीठ में लगी चोट की वजह से प्रसिद्ध कृष्णा भारत के लिए न्यूज़ीलैंड के खिलाफ नहीं खेल सकते हैं ऐसे में भारतीय टीम को तेज गेंदबाज के चोटिल होने का बड़ा नुकसान हो सकता है.

क्रिकबज के एक रिपोर्ट की माने तो प्रसिद्ध कृष्णा को पीठ की मांसपेशियों में आई खिंचाव की वजह से बाहर बैठाया गया है. अब ऐसे में उनका आगे होने वाले 8 और 15 सितंबर के मैच में खेल पाना मुश्किल है, लेकिन अभी तक उनके रिप्लेसमेंट का घोषणा नहीं किया गया है.

ALSO READ: ASIA CUP 2022: 4 सितंबर को होने वाले मैच से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका रविंद्र जडेजा चोटिल होकर हुए बाहर, इस खिलाड़ी को बीसीसीआई ने भेजा UAE

वीवीएस लक्ष्मण लेंगे आगे का फैसला

वीवीएस लक्ष्मण को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भारतीय ए टीम का कोच बनाया गया है, जिसकी कमान प्रियांक पांचाल के हाथो में है. प्रियांक पांचाल की अगुवाई में भारतीय टीम वैसे तो मजबूत दिख रही है, लेकिन तेज गेंदबाजी आक्रमण कमजोर हुई है. अगर प्रसिद्ध कृष्णा टीम का हिस्सा होते तो भारत न्यूज़ीलैंड को इस फिल्ड में भी मात देता.

प्रसिद्ध कृष्णा के टीम में ना होने से धाकड़ तेज गेंदबाज़ आक्रमण में अनुभव की कमी दिख रही है. टीम में मुकेश कुमार, यश दयाल और अर्जन नागवासवाला के रूप में तीन गेंदबाज शामिल हैं, वहीं स्पिन डिपार्टमेंट में कुलदीप यादव के साथ पार्ट-टाइमर तिलक वर्मा भी हैं.

ALSO READ: सूर्यकुमार यादव की पत्नी हैं बला की खूबसूरत, उनके सामने ऐश्वर्या राय भी पड़ जाती हैं फीकी