शिखर धवन की कप्तानी में इस खिलाड़ी की हुई जमकर अनदेखी, रोहित शर्मा के आते चमकेगी किस्मत, प्लेइंग XI में पक्का हुआ जगह
शिखर धवन की कप्तानी में इस खिलाड़ी की हुई जमकर अनदेखी, रोहित शर्मा के आते चमकेगी किस्मत, प्लेइंग XI में पक्का हुआ जगह

इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले मैच में इंडिया ने जीत हासिल कर अपना दबदबा कायम कर लिया है. इस मैच में कप्तान शिखर धवन(SHIKHAR DHAWAN) अपने शतक से चूक गए. उन्होंने टीम के लिए 97 रनों की शानदार पारी खेली.

धवन के अलावा टीम में शुभमन गिल(SHUBHMAN GILL)(64) और श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER)(54) ने अच्छी पारी खेली. बेहतरीन बल्लेबाज़ी की बदौलत इंडिया टीम 308 रन बोर्ड पर लगाने में कामयाब हुई. वहीं, टीम में मौजूग 2 खिलाड़ियों ने कप्तान धवन को काफी निराश किया. अगले मैच में उनका सफाया होना तय है.

इस गेंदबाज़ को नहीं मिला कोई विकेट

Prasidh Krishna

पहले मैच के लिए टीम में मोहम्मज सिराज(MOHAMMED SIRAJ), शार्दुल ठाकुर(SHARDUL THAKUR) और प्रसिद्ध कृष्णा(PRASIDH KRISHNA) समेत तीन तेज़ गेंदबाज़ों को शामिल किया गया था. मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर ने 2-2 विकेट अपने नाम किए. वहीं, प्रसिद्ध कृष्णा(PRASIDH KRISHNA) के हाथ कोई भी सफलता नहीं लग पाई.

उन्होंने 10 ओवरों में 6.20 की इकॉनमी से रन दिए और मेडन ओवर भी निकाला, ऐसे में देखा जाए तो उन्हें दूसरे मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है और उनकी जगह टीम में आवेश खान(AVESH KHAN) या अर्शदीप सिंह(ARSHDEEP SINGH) को शामिल किया जा सकता है.

ALSO READ:IND vs WI: भारतीय टीम के लिए विलेन बना ये खिलाड़ी, पहले मैच में मिली जीत के बाद भी दूसरे वनडे से बाहर होना तय!

इस ऑलराउंडर ने एक बार फिर नाराज़

Axar Patel

पहले मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल होने वाले स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल(AXAR PATEL) ने एक बार फिर सभी को अपनी खराब परफॉर्मेंस से नाराज़ किया है. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए उन्होंने 21 गेदों में 1 चौके और 1 छक्के की मदद से सिर्फ 21 रनों की पारी खेली. जबकि, वो टीम के लिए एक लंबी और टिकाऊ पारी खेल सकते थे, जिसमें वो पूरी तरह से नाकाम रहे.

इसके बाद गेंदबाज़ी में उनका कोई जादू नहीं चल सका. उन्होंने गेंदबाज़ी कराते हुए 7 ओवर डाले, जिसमें अक्षर ने 6.14 की इकॉनमी से रन खर्च किए और उनके हाथ एक भी विकेट नहीं लगा. पहले मैच की परफॉर्मेंस को देखते हुए यही उम्मीद की जा रही है अलगे मैच में वो टीम से बाहर हो सकते हैं.

ALSO READ:IND vs WI:शिखर धवन को हुआ गलतियों का एहसास, दूसरे वनडे में नहीं देंगे इस खिलाड़ी को मौका ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग XI