प
एक 100 रुपए के नोट से गरीबी होगी दूर, अपने पुराने फटे इस नोट से झटपट कमाएं 18 लाख, फॉलो करें ये स्टेप्स

इन दिनों ग्लोबल मार्केट में पुराने सिक्के और नोट की जबरदस्त डिमांड है। ग्लोबल मार्केट में पुराने नोट कटे-फटे नोट और पुराने सिक्कों के बदले कई लाख रुपए मिल रहे हैं। अगर आपका सपना भी लखपति बनने का है तो वो जल्द ही पूरा होने वाला है। क्योंकि ग्लोबल मार्केट में आपको आपके पुराने नोट के बदले अच्छी खासी रकम मिलेगी। वहीं अगर आपको पास 100 रुपए का नोट है तो और सोने पर सुहागा है।

100 रुपए के नोट के बदले मिलेंगे लाखों रूपये

अगर आपके पास भी पुराना 100 रुपए का नोट है, तो उसके बदले आपको 6 लाख रुपए मिलेंगे। लेकिन यह रुपए पाने के लिए आपको कुछ शर्तों को मानना होगा और अगर आपके पास नोट है और आपने इसका फायदा नहीं लिया तो आपको पछताना पड़ सकता है।

100 रुपए के नोट में होनी चाहिए यह खासियत

ग्लोबल मार्केट में कई ऐसी कंपनियां हैं जो पुराने नोट के बदले लाखों रुपए देती हैं। अगर आपके पास भी 100 रुपए का पुराना नोट है जिससे 786 लिखा है तो आप जान लीजिए आपको लखपति बनने वाले है। क्योंकि 786 नंबर मुस्लिम धर्म में बहुत पवित्र माना जाता है।

मुस्लिम धर्म के लोग इस नोट को रखना बहुत शुभ मानते हैं इसलिए ग्लोबल मार्केट में इसकी अच्छी खासी डिमांड है। अगर आपके पास 100 रुपए के तीन-तीन नोट है तब 18 लाख आराम से कमा सकते हैं।

यहां पर अपने नोट की बिक्री करें

आपके पास से 100 रुपए की नोट है जिस पर 786 लिखा हुआ है तो सबसे पहले आप इबे वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करें फिर अपने नोट की फोटो अपलोड करें खरीदार आपसे खुद ही संपर्क करेगा और आपको मुंह मांगी रकम देकर जाएगा। जिससे आपके अमीर होने का सपना पूरा हो जाएगा।

ये भी पढ़ें-रोहित शर्मा का खोटा सिक्का आयेगा काम, मुंबई इंडियंस के लिए ट्रम्प कार्ड साबित होगा नीता अंबानी का ये प्लेयर

Published on June 2, 2023 1:12 pm