उर्फी जावेद को टक्कर देने बिना कपड़ो के ही मार्केट पहुंची पूनम पांडे, एक्ट्रेस को देख बूढ़े भी हुए दीवाने
उर्फी जावेद को टक्कर देने बिना कपड़ो के ही मार्केट पहुंची पूनम पांडे, एक्ट्रेस को देख बूढ़े भी हुए दीवाने

पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनी बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जाने जाती हैं। उन्हें अक्सर सड़कों और रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया जाता है, जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आती हैं। अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी वह काफी ट्रोल होती हैं। बता दें कि एक इवेंट के दौरान पूनम पांडे ने अपने बोल्ड अंदाज से सभी का ध्यान अपनी तरफ खिंच लिया।

उस इवेंट में बहुत से सेलिब्रिटी पहुंचे थे, लेकिन पूनम पांडे ने सब को पीछे छोड़ते हुए सबका ध्यान अपनी तरफ खिंचा। वहीं उस इवेंट में उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी शिरकत करने पहुंची थी। पूनम ने उर्फी को भी पीछे छोड़ दिया।

उर्फी का दिखा ग्लैमर

यूं तो ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन एक इवेंट के दौरान उर्फी ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में कहर ढाती नजर आईं।

उर्फी ने ब्रा लेट लुक का ब्लाउज पहना था, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थी और अपनी साड़ी का पल्लू संभालती नजर आईं।

ये भी पढ़ें- बगैर किसी टॉप और ब्रा के उर्फी जावेद ने हाथ उठाकर मटकाई कमर, लोग बोले ध्यान से नहीं तो ये भी गिर जाएगा

 पूनम पांडे ने ढाया कहर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि इस इवेंट में पूनम पांडे (Poonam Pandey) ग्लिटर लुक में नजर आईं उन्होंने डीप नेक लाइन और हाईस्लट गाउन कैरी किया था। उन्होंने इस ड्रेस में अपनी क्लीवेज दिखाए।

उन्होंने इतना बोल्ड ड्रेस पहना था सबकी निगाहें उन पर ही टिकी रह गईं। इस ड्रेस में वह बहुत ही खूबसूरत और सेक्सी नजर आ रही थी उन्होंने अपनी बोल्डनेस से सबको मात् दे दिया।

ये भी पढ़ें-मलाइका अरोड़ा ने खोले बेडरूम के राज, बताई अपनी फेवरेट पोजिशन, कहा अर्जुन के साथ पूरी रात मै…..

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तरह तरह की फोटो शेयर करती रहती हैं। पूनम पांडे लॉकअप शो में नजर आई थी और वह अपने बोल्ड अंदाज की वजह से जानी जाती हैं। पूनम अक्सर फोटोशूट करवाती रहती हैं कई बार और न्यूड फोटोशूट भी करवाती हैं। इनका हॉट और बोल्ड अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है।

वह अक्सर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है जिसको दर्शक काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। इंस्टाग्राम पर उन्हें पांच लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

ये भी पढ़ें-पति सैम बांबे के साथ अनबन के बिच माँ बनने वाली हैं पूनम पांडे, एक्ट्रेस ने बताया किसका है बच्चा

Published on October 11, 2022 7:10 pm