पति सैम बांबे के साथ अनबन के बिच माँ बनने वाली हैं पूनम पांडे, एक्ट्रेस ने बताया किसका है बच्चा
पति सैम बांबे के साथ अनबन के बिच माँ बनने वाली हैं पूनम पांडे, एक्ट्रेस ने बताया किसका है बच्चा

बॉलीवुड में बहुत सी एक्टर मां बन रही हैं तो बहुत सी एक्ट्रेस की मां बनने की खबर आ रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री पूनम पांडे के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आ रही है। इससे पहले भी एक्ट्रेस के प्रेगनेंसी की खबर सामने थी, लेकिन वह एक मात्र एक अफवाह था। वहीं एक बार फिर पूनम पांडे की प्रेगनेंसी खबर को जानकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। इस खबर को भी एक्ट्रेस ने फेंक बताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें जबरदस्ती प्रेग्नेंट ना बनाया जाए।

पूनम पांडे उनके पति में रहती थी अनबन

Poonam Pandey

बता दें कि पूनम पांडे के पति सैम के खिलाफ 2021 में गोवा में मारपीट का केस दर्ज हुआ था। इन दोनों के बीच अक्सर अनबन की खबरें सामने आती रहती थीं। पूनम ने अपने पति के खिलाफ गोवा में मारपीट का केस दर्ज कराया था। जिसके बाद उनके पति को जेल हुई थी। लेकिन फिर कुछ समय बाद वह जमानत पर रिहा हो गए। और दोनों के बीच में सुलह हो गई।

बता दें कि पूनम पांडे, कंगना रनौत के शो लॉकअप में नजर आई थीं। हालांकि शो में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। पूनम पांडे मुंबई की सड़कों पर स्पॉट होती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही उनको बारिश इंजॉय करते हुए सड़क पर देखा गया था।

ALSO READ:शादी के बंधन में जल्द बंध सकते हैं सलमान खान और शहनाज गिल, बढ़ रहीं दोनों की नजदीकियां

भुट्टा खाने निकली थी पूनम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें कुछ ऐसा करते हुए देखा गया था जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। इन दिनों मुंबई में जमकर बारिश हो रही है इस बीच पूनम पांडे बेहद स्टाइलिश रेनकोट में बाहर निकली और उन्होंने भुट्टे की शॉप पर नींबू रगड़ कर भुट्टा खाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।

ALSO READ: दर्द से चिल्लाती रहीं आलिया भट्ट लेकिन कैफ को नहीं आया तरस, आलिया से करवाती रहीं ये काम, देखें वीडियो

Published on July 14, 2022 9:37 pm