Pooja Bhatt ने खोला अपने पिता Mahesh Bhatt का काला सच, कहा -'जब वह नशे में धुत होकर आते थे तो उस रात...
Pooja Bhatt ने खोला अपने पिता Mahesh Bhatt का काला सच, कहा -'जब वह नशे में धुत होकर आते थे तो उस रात...

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और फिल्मों के निर्देशक पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। पूजा भट्ट डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी है पूजा भट्ट इतनी खूबसूरत है कि वह खूबसूरती में अपनी बहन आलिया भट्ट को भी टक्कर दे देती हैं। पूजा भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके पिता जब दारु पी कर आते तो उनके घर में कैसा माहौल होता था उनकी मां का रिएक्शन कैसा होता था।

महेश भट्ट दारू के नशे में धुत होकर आते थे तो…

Pooja Bhatt ने अपने पिता Mahesh Bhatt को लेकर किया खुलासा, कहा -'जब वह नशे में धुत होकर आते थे तो'...

आपको बता दें एक इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट ने इस बात का खुलासा किया था कि उनके पिता महेश भट्ट जब दारु पी कर आते थे तो काफी बेकाबू हो जाते थे। उनकी मां काफी नाराज हो जाती थी। बच्चों के चलते मां उन पर ज्यादा गुस्सा तो नहीं कर पाती थीं, लेकिन उनकी सारी मैगजीन फाड़ देती थीं और उन्हें कई बार बालकनी में बंद कर देती थीं। दरअसल महेश भट्ट की लाडली बेटी पूजा भट्ट अपनी बेबाक बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं, कुछ सालों पहले पूजा भट्ट ने अपने पिता को एक बड़ा खुलासा किया था जिसके चलते इन दिनों खूब सुर्खियों में है।

इसे भी पढ़ें-शादी के बाद आलिया भट्ट ने अब दी सभी को GOOD NEWS, सास नीतू कपूर की ख़ुशी का नहीं है ठिकाना

बेड पर लेट कर लगती थी रोने

Pooja Bhatt ने अपने पिता Mahesh Bhatt को लेकर किया खुलासा, कहा -'जब वह नशे में धुत होकर आते थे तो'...

उन्होंने आगे इंटरव्यू में कहा कि

“जब उनके पिता नशे में धुत होकर घर आते थे तो उनकी मां का गुस्सा सातवें आसमान पर चला जाता था। एक बार उनके पिता महेश भट्ट शराब के नशे में धुत होकर आए तो उनकी मां ने उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया, तो पूजा बेड पर लेट कर रो रही थी। कह रही थी कि उन्हें मत बंद करो।”

पूजा ने आगे कहा कि मैं अपने पिता से बहुत प्यार करती हूं मैं अपने पिता की हमेशा साइड लेती एक बार उनकी मां उनमें और उनके पिता में से किसी एक को चुनने को कहा तो वह हमेशा अपने पिता की साइड लिया करती थीं, उनके भाई तो उन्हें अपने पापा की चमची कहा करते थे।

इसे भी पढ़ें-आलिया भट्ट से पहले भी इन 2 अभिनेत्रियों से शादी का वादा कर चुके हैं रणबीर कपूर, एक ने लंबे इंतेजार के बाद अब की शादी