PIYUSH CHAWLA MUMBAI INDIANS

आईपीएल (IPL) हमेशा से ही युवाओं के लिए एक बेहतरीन मंच माना जाता है, जहां से हर साल टीम इंडिया को नए-नए प्रभावशाली खिलाड़ी मिलते हैं. इस साल देखा जाए तो केवल युवा ही नहीं बल्कि कई अनुभवी खिलाड़ी भी इस लीग में खेल कर अपनी फॉर्म में लौटे हैं.

इतना ही नहीं इसके बाद यह भी कहा जा रहा है कि इस वक्त दो दिग्गज खिलाड़ियों ने आईपीएल में धमाल मचाने के बाद टीम इंडिया में लंबे समय के बाद अपनी जगह बनाने की दावेदारी पेश की है.

गेंद से धमाल मचा रहा मुंबई इंडियंस का ये खिलाड़ी

इस वक्त हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर पीयूष चावला है, जिन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी से हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. इस सीजन 15 मैचों में इस खिलाड़ी ने 21 विकेट अपने नाम किए हैं.

उनकी इकॉनमी भी बेहद शानदार है. मुंबई इंडियंस के लिए उन्होंने अब तक सबसे ज्यादा विकेट हासिल किए हैं, जिस कारण अब टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के आने के रास्ते खुल चुके है.

टीम इंडिया से आ सकता है पियूष चावला को बुलावा

पीयूष चावला के अलावा देखा जाए तो गुजरात टाइटंस के लिए मौजूदा सीजन के आईपीएल (IPL) में खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहित शर्मा भी इसी सूची में आते हैं, जिन्होंने इस साल अपनी गेंद से घातक गेंदबाजी की है.

इस सीजन 12 मैच खेलते हुए उन्होंने 19 विकेट अपने नाम किए हैं. मोहम्मद शमी और राशिद खान के बाद वह गुजरात के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने हैं, जिन्होंने टीम इंडिया के लिए आखिरी मुकाबला साल 2015 में खेला है, जिनकी किस्मत अब बदल सकती है.

ALSO READ:T20 World Cup 2024: उसे तुरंत टी20 का कप्तान बनाओ …’, इस खिलाड़ी को कप्तानी देने के लिए रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

Published on May 26, 2023 7:39 pm