‘तुम्हें शर्म आनी चाहिए, देशद्रोही’, गौतम गंभीर को श्रीलंका का झंडा फहराना पड़ा भारी, लगी फटकार
‘तुम्हें शर्म आनी चाहिए, देशद्रोही’, गौतम गंभीर को श्रीलंका का झंडा फहराना पड़ा भारी, लगी फटकार

एशिया कप 2022(ASIA CUP 2022) का खिताब श्रीलंका ने अपने नाम कर लिया. एक नई दिखने वाली श्रीलंका ने सबको धूल चटाते हुए कप अपने नाम कर लिया. श्रीलंका ने फाइनल मैच में पाकिस्तान को 23 रनों से करारी मात दी. इस मैच में पूर्व इंडियन खिलाड़ी गौतम गंभीर (GAUTAM GAMBHIR) हिन्दी कमेंट्री कर रहे थे.

मैच खत्म होने के बाद गौतम गंभीर (GAUTAM GAMBHIR) मैदान पर आए और उन्होंने श्रीलंका की जीत के बाद श्रीलंका का झंडा फहराया. गौतम गंभीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का गुस्सा गौतम गंभीर (GAUTAM GAMBHIR) पर फूटने लगा है.

भारतीय पत्रकार ने शेयर किया वीडियो

बता दें गौतम गंभीर(GAUTAM GAMBHIR) पूर्व भारतीय खिलाड़ी होने के साथ-साथ दिल्ली के एक सांसद भी हैं. गौतम गंभीर के इस वीडियो को एक भारतीय पत्रकार आज़म अमीन ने अपने सोशल मीडिया से शेयर किया. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए सबस पहले लिखा,

“पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर(GAUTAM GAMBHIR) ने कुछ प्रसंशकों द्वारा कमेंट्री के दौरान उनके द्वारा की गई टिप्पणियों पर आलोचना करने के बाद श्रीलंका की जीत का जश्न मनाते हुए श्रीलंकाई झंडे को लहराया.”

लोगों ने लिया आड़े हाथों

इस विडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने गौतम गंभीर को आड़े हाथों लेना शुरु कर दिया है. लोग इस वीडियो पर गौतम गंभीर को जमकर खरी खोटी सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा,

“तो संवैधानिक पद पर रहकर कमेंट्री करो और दूसरे देश का झंडा उठाओ. शर्म आनी चाहिए. देश द्रोही कहीं के. बड़े बेशर्म हैं दिल्ली वाले भी, सांसद हमेशा गायब रहता है कोई फर्क ही नहीं पड़ता Constituency में सारे अंधभक्त हैं क्यां”

ALSO READ: 3 खिलाड़ी जो नहीं थे टी20 विश्व कप खेलने के हकदार फिर भी चयनकर्ताओं ने दिया मौका

अंडरडॉग श्रीलंका ने मरी बाज़ी

बता दें, एशिया कप शुरु होने से पहले श्रीलंका टीम को पेपर देख उसे अंडरडॉग कहा गया था. कहा जा रहा कि श्रीलंका खिताब तो जीत सकती है लेकिन टीम में वो दमखम नहीं दिखाई दे रही है.

एशिया कप शुरु होने के बाद एक अलग ही श्रीलंका नज़र आई, जिसने इस टूर्नामेंट में हर बड़ी टीम को करारी शिकस्त दी और अंत में एशिया कप का खिताब अपने नाम किया.

ALSO READ: Asia Cup Final: फाइनल में श्रीलंका से मिली हार के बाद PCB चीफ रमीज राजा ने खोया आपा, सरेआम की ये शर्मनाक हरकत