VIRAT KOHLI SON AKAAY KOHLI
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

भारत (Team India) के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) 15 फरवरी को दूसरी बार पिता बने. विराट कोहली ने इस बात की जानकारी 20 फरवरी को दिया. विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि 15 फरवरी को उनके बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम उन्होंने ‘अकाय’ रखा.

इधर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने खुशखबरी साझा की तो दूसरी तरफ लोगों ने घटिया हरकत करते हुए सोशल मीडिया पर ‘अकाय’ (Akaay Kohli) नाम के फर्जी अकाउंट बनाने शुरू कर दिए.

Virat Kohli के बेटे के नाम से बनने लगे फर्जी अकाउंट

विराट कोहली ने जैसे ही सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने अपने बेटे का नाम ‘अकाय’ रखा है, जिसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विराट कोहली के बेटे “अकाय कोहली” के नाम से फर्जी अकाउंट बनने शुरू हो गये. इन अकाउन्ट्स पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीरें लगी थीं.

Virat Kohli और अनुष्का शर्मा ने लोगों से की थी प्राइवेसी बनाए रखने की अपील

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने-अपने सोशल मीडिया के ज़रिए एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था,

“बहुत खुशी और हमारे प्यार से भरे दिलों के साथ, हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बेबी बॉय ‘अकाय’ और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया.”

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हैं विराट कोहली

भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है, इस टेस्ट सीरीज में अब तक भारतीय टीम ने 2-1 की बढ़त बना ली है. भारत ने ये टेस्ट सीरीज युवा खिलाड़ियों की मदद से जीती है. इस टेस्ट सीरीज में विराट कोहली जैसा दिग्गज खिलाड़ी भी सीरीज से बाहर है.

पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए जब टीम की घोषणा हुई तो विराट कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए आराम माँगा, लेकिन उसके बाद उन्होंने बाकी बचे 3 मैचों से भी अपना नाम वापस ले लिया, उस समय तो इस निजी कारण का खुलासा नहीं हुआ, लेकिन अब जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वो दोबारा पेरेंट्स बन गये हैं, तो इस निजी कारण का भी खुलासा हो गया है.

ALSO READ: VIRAT KOHLI’S SON NAME: विराट-अनुष्का ने अपने बेटे का नाम रखा ‘अकाय’.. नाम का मतलब जान कर मुंह से निकलेगा वाह!