KL RAHUL PUNJAB KINGS
KL RAHUL PUNJAB KINGS

पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने एक बड़ा फैसला लिया. IPL 2022 की नीलामी से पहले किसी भी खिलाड़ी को रिटेन नहीं करेंगी. पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने पहले ही टीम से अलग होने का फैसला कर लिया है, जिसके चलते पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने अपना पूरा प्लान ही बदल दिया, जिसके मद्देनजर वो अब नई टीम और नए कप्तान के साथ उतरेगी.

30 नवंबर है रिटेन करने की अंतिम डेट

CVC IPL 2022
CVC IPL 2022

30 नवंबर तक सभी आठों फ्रेंचाइजी को अपने द्वारा रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की सूची जारी करनी है. ऐसे में सभी टीमें खिलाड़ियों को रिटेन करने को लेकर गंभीर मंथन कर रही हैं. वहीं पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम को पूरी तरह से बदलने का फैसला कर लिया है.

अगर केएल राहुल की बात जाए तो, केएल राहुल पंजाब के साथ साल 2018 में जुड़े थे और लगातार अपनी टीम के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए खूब रन बना रहे थे.

ALSO READ: IPL 2022: इन 4 खिलाड़ियों को कोलकाता नाईट राइडर्स करेगी रिटेन, इस खिलाड़ी के लिए किसी भी हद तक जाएगी फ्रेंचाइजी

केएल राहुल हैं पंजाब किंग्स के स्टार खिलाड़ी

ROHIT SHARMA PUNJAB KINGS

केएल राहुल के आपीएल करियर की बात की जाए तो उन्होंने पंजाब की टीम के लिए ताबातोड़ रन बनाए है. कई मौके पर टीम को जीत भी दिलाई.

साल 2018 –659 रन बनाए
साल 2019 में 593 रन बनाए
साल 2020 में 670 रन बनाए
साल 2021 में 626 रन बनाए

केएल राहुल नहीं तो कोई नहीं

रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल पंजाब के लिए नहीं खेलना चाहते हैं तो ऐसे में पंजाब किंग्स ने फैसला किया है कि वो इस बार पूरी टीम बदल देंगे। वहीं केएल राहुल अगर पंजाब के साथ नहीं जुड़ेंगे तो दो नई फ्रेंचाइजी लखनऊ या फिर अहमदाबाद में से कोई टीम जरूर उन्हें अपने साथ जोड़ने की कोशिस करेगी.

केएल राहुल को पंजाब किंग्स ने रविचन्द्रन अश्विन को बाहर कर अपनी टीम का कप्तान बनाया था. हालांकि केएल राहुल बतौर कप्तान पंजाब किंग्स के लिए फ्लॉप रहे हैं. केएल राहुल के पंजाब किंग्स छोड़ने का एक कारण यह भी है.

ALSO READ: IPL 2022: अपने जिगरी यार को भी नहीं बचा पाए धोनी, CSK ने सिर्फ इन 4 खिलाड़ियों को किया रिटेन!