बुमराह यार्कर
बुमराह यार्कर

इंडियन प्रीमियर लीग में 23वा मैच पंजाब किंग्स ( Punjab Kings) और मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indias) के बीच खेला गया। इस मैच में दोनों टीम के बीच एक लाजवाब टक्कर देखने को मिली। इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस ने बेहतरीन अंदाज में मैच में टक्कर दी।

मुंबई इंडियंस के फील्डिंग के दौरान जसप्रीत बुमराह ( Jaspreet Bumrah) ने इंग्लिश खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन ( Liam Livingstone) की स्टंप को अपनी गेंदबाजी से उड़ा दिया। जिसके बाद महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम के दर्शको के साथ साथ अंबानी परिवार भी खुशी से झूमता नजर आया।

जसप्रीत बुमराह ने उड़ाई लियाम लिविंगस्टोन की गिल्लियां

पंजाब किंग्स

इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच 23वा आईपीएल मैच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मुंबई इंडियंस के खिलाफ पंजाब किंग्स ने बेहद जबरदस्त शुरुआत की। टीम के सलामी बल्लेबाजी ने जीत के लिए नीव रख दी। जिसमें कैप्टन मयंक अग्रवाल ने 52 और शिखर धवन ने 70 रन की धमाकेदार पारी खेली है। दोनों खिलाड़ियों ने नौ ओवर्स तक एक भी विकेट नही ।गंवाया जिसके बाद मयंक अग्रवाल 97 रन के टीम के स्कोर पर आउट हुए। जिसके बाद टीम की बल्लेबाजी कुछ धीमी हुई। 14वे ओवर तक टीम के दो अन्य विकेट भी कम स्कोर पर गिर गए।

पंजाब टीम की बल्लेबाजी कुछ धीमी हुई, जिसके बाद जसप्रीत बुमराह ने लियाम लिविंगस्टोन का विकेट अपने नाम किया। ये उस समय टीम के लिए अच्छा विकेट था। मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह ने लियाम लिविंगस्टोन को मात्र तीन गेंद के दो रन के निजी स्कोर पर आउट कर दिया।

यहाँ देखें वीडियो

बेसिल थांपी के द्वारा सेट बल्लेबाज शिखर धवन के विकेट के बाद लियाम लिविंगस्टोन का विकेट काफी महत्वपूर्ण था। जिसके चलते जब जसप्रीत बुमराह ने अपने चिट परिचित अंदाज में जसप्रीत बुमराह का विकेट स्टंप को उड़ाकर निकाला। तब स्टेडियम के दर्शको के साथ साथ मुंबई इंडियंस टीम के ओनर अंबानी परिवार भी खुशी से झूम उठा।

ALSO READ:IPL 2022: लगातार मिली हार को पचा नहीं पाए कप्तान रोहित शर्मा, बोले- ‘198 का स्कोर हमारे लिए कुछ नहीं था लेकिन..’

पंजाब ने बनाया 198 रन

मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स

पंजाब ने मुंबई इंडियंस के आगे 198 रन का खड़ा किया किया. जिसे मुंबई इंडियंस हासिल नहीं कर सकी और 12 रन से करारी हार मिली.

ALSO READ:IPL 2022: पंजाब को मिली जीत के बाद भी खुश नहीं है कप्तान मयंक अग्रवाल, बोले- हम हार गए थे इस खिलाड़ी ने कराया वापसी