pawan singh jyoti singh

पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। उनका विवादों से पुराना नाता है। पवन सिंह की दो शादी हो चुकी हैं लेकिन दोनों ही सक्सेसफुल नहीं है। उनके ऊपर उनकी पहली पत्नी नीलम के आत्महत्या करने के लिए उकसाने का भी आरोप है।

साथ ही साथ बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री अक्षरा पर भी पवन सिंह के मारपीट करने का आरोप है। पवन कुछ भी कर ले उनका विवादों से पीछा नहीं छूटता है। ऐसे में एक बार फिर वह चर्चा का विषय बने हुए हैं, क्योंकि उनकी पहली पत्नी ज्योति ने एक बार फिर उन पर मेंटल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है ।

पवन ने अपनी पत्नी पर ऑबर्शन का बनाया दबाव

पवन की पत्नी ज्योति सिंह ने पवन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने ज्योति ऊपर ऑबर्शन करने का दबाव बनाया और सुसाइड करने के लिए उकसाया।

खबरों की मानें तो बलिया पुलिस ने बताया कि ज्योति ने अपनी शिकायत दर्ज करा दी थी, जिसके बाद वह इस मामले की जांच कर रहे हैं। ज्योति ने कहा कि उन्होंने कई बार पवन को फोन मिला लेकिन उनका जवाब नहीं देते हैं।

पवन सिंह के मां पर भी उनकी पत्नी ने लगाया आरोप

बता दें कि भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की शादी साल 2018 में हुई थी। शादी के कुछ ही महीने बाद पवन ने अपनी पत्नी ज्योति पर भद्दे कमेंट उनके लुक्स पर कमेंट करने शुरू कर दिए उनको ताना मारना भी शुरू कर दिया।

ज्योति उनकी मां पर भी आरोप लगाया उन्होंने कहा कि उनकी मां ने पचास लाख रुपए लिए थे और वह आए दिन  उनको गालियां भी देती रहती थीं।

ज्योति के पास हैं सारे सबूत

ज्योति सिंह ने कहा कि पवन सिंह और उनके परिवार वालों ने उनका मानसिक उत्पीड़न किया है और उनको सुसाइड के लिए भी उकसाया है और जब वह प्रेग्नेंट थीं, तब उनको मिसकैरेज करने के लिए दवाइयां भी दी गई थीं।

ज्योति ने कहा कि पवन उनको शराब के नशे में गालियां देते और अभद्र व्यवहार करते  हैं। ज्योति ने कहा कि वह सारी बातें ऐसे ही नहीं बोल रहीं हैं, उनके पास सभी आरोपी के सबूत भी हैं।

ये भी पढ़ें-खूबसूरती में एक्ट्रेस को भी मात देती हैं PAWAN SINGH की पत्नी ज्योति सिंह, देखें तस्वीरें

कोर्ट में पेश होंगे पवन सिंह

ज्योति सिंह ने कोर्ट में याचिका दायर कर पवन सिंह से गुजारा भत्ता मांगा है। ज्योति में 22 अप्रैल को बलिया की फैमिली कोर्ट में एप्लीकेशन दी थी ।अब इस पर सुनवाई के लिए पवन सिंह को 5 नवंबर को कोर्ट में पेश होना है और अपना पक्ष रखना है। पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के बहुत  बड़े अभिनेता हैं, लेकिन वह अपनी कुछ हरकतों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं।

ये भी पढ़ें-भोजपुरी की कंगना रनौत कही जाने वाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह का MMS VIDEO वायरल