'IPL में उसको खेलने से कोई नही रोक सकता, वहां उसकी बहुत डिमांड होगी’, पैट कमिंस इस खिलाड़ी को लेकर किया दावा
'IPL में उसको खेलने से कोई नही रोक सकता, वहां उसकी बहुत डिमांड होगी’, पैट कमिंस इस खिलाड़ी को लेकर किया दावा

ऑस्ट्रेलिआई तेज़ गेंदबाज़ पैट कमिंस (PAT CUMMINS) अब खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहे हैं. पैट कमिंस लंबे वक़्त से अपनी टीम से दूर थे. अब इंडिया के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैंचों की टी20 सीरीज़ में उनका वापसी हो गई है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया टीम मज़बूत ज़रूर महसूस कर रही होगी.

पैट कमिंस (PAT CUMMINS) ने जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप सीरीज़ में आखिरी बार खेला था, जब से वो टीम से बाहर चले गए थे और ज़िम्बाब्वे और न्यूज़ीलैंड के खिलाफ हुई सीरीज़ में भी वो नज़र नहीं आए थे. पेट कमिंस(PAT CUMMINS) ने वापसी करते हुए अपनी विरोधी टीमों को चेतावनी दे दी है कि अब वो टीम में वापस आ गए हैं और उन पर जमकर बरसने वाले हैं.

ब्रेक पर किया पूरी तरह आराम

पैट कमिंस(PAT CUMMINS) ने अपने ब्रेक को भरपूर तरीके एंजॉय किया. ब्रेक के दौरान पैट कमिंस अपने घर पर परिवार वालों के साथ वक़्त बिताते दिखाई दिए थे. अब वो टीम में वापस आ चुके हैं और उनकी सीधा फोक्स टी20 विश्व कप के उपर है. इससे पहले कमिंस इंडिया के खिलाफ खेली जानी वाली तीन टी20 मैचों की सीरीज़ में खेलते हुए दिखाई देंगे.

यह एक अच्छा ब्रेक था

पैट कमिंस ने ब्रेक से वापस आने के बाद कहा कि टी20 विश्व कप में मुझे अच्छी लय में होना होगा. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा,

“ काफी कुछ खेलने के लिए उत्सुक हूं, ताकि विश्व कप में मेरा खेल वास्तव में अच्छी लय में हो. मानसिकता के संदर्भ में, मैं वास्तव में तरोताजा महसूस करता हूं. इसलिए यह एक अच्छा ब्रेक था, कुछ निगल्स ठीक हैं.”

ALSO READ:पाकिस्तान नहीं ये 2 टीमें हैं टी20 विश्व कप जीतने के लिए भारत के राह में रोड़ा, रोहित शर्मा को रहना होगा सावधान

ऑस्ट्रेलिया टीम है कमज़ोर

बता दें, इस सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया टीम कुछ कमज़ोर दिखाई दे रही है. टीम में ताबड़तोड़ ओपनिंग बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर को आरामा दिया गया है. वहीं, टीम के मुख्य खिलाड़ियों में शामिल मिशेल स्टार्क, मिचेल मार्श और मार्कस स्टोइनिस इंजरी के जूझ रहे हैं.

ALSO READ: टी20 सीरीज से पहले विराट कोहली से डरे हुए हैं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस, सीरीज से पहले दिया ये बयान