टी20 सीरीज से पहले विराट कोहली से डरे हुए हैं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस, सीरीज से पहले दिया ये बयान
टी20 सीरीज से पहले विराट कोहली से डरे हुए हैं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस, सीरीज से पहले दिया ये बयान

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया की टीमें तीन टी20 मैचों के लिए आमने-सामने होंगी. दोनों ही टीमों की पहली मुलाकात 20 सितंबर को मोहाली में होगी. भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (VIRAT KOHLI) इन दिनों शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं. एशिया कप में उन्होंने बल्ले से खूब रन बरसाए थे.

विराट कोहली (VIRAT KOHLI) अपने उसी पुराने अंदाज़ में दिखाई दिए थे, जिसके लिए वो जाने जाते हैं. विराट कोहली (VIRAT KOHLI) की इस फॉर्म को देख ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ पैट कमिंस (PAT CUMMINS) कुछ परेशानी में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने सीरीज़ की शुरुआत से पहले ही विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बात की है.

वह क्लास खिलाड़ी है

पेट कमिंस(PAT CUMMINS) ने एशिया कप और विराट कोहली (VIRAT KOHLI) और एशिया कप के लेकर बात की. कमिंस ने बताया कि उन्होंने एशिया कप नहीं देखा था, लेकिन विराट कोहली (VIRAT KOHLI) को ज़रूर देखा था. पहले टी20 मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पेट कमिंस ने बात करते हुए कहा,

“एकदम सच कहूं तो मैंने वह टूर्नामेंट (एशिया कप) नहीं देखा, मुझे लगता है श्रीलंका चैंपियन बना? सही कहूं तो मैंने एक भी मैच नही देखा, मैंने बस विराट कोहली (VIRAT KOHLI) को देखा था, मुझे लगता है उन्होंने सेंचुरी ठोकी थी. वह क्लास खिलाड़ी है.”

ALSO READ: Hardik Pandya और Virat Kohli ने किया कमरतोड़ डांस, मुव्स देख नहीं होगा भरोसा, देखें वीडियो

विराट कोहली होंगे चैलेंज

पेट कमिंस ने विराट कोहली के बारे में आगे बात करते हुए कहा,

“उसको किसी ना किसी समय फॉर्म में वापसी करनी ही थी.आने वाले सप्ताह में वह चैलेंजिंग साबित हो सकता है.”

बता दें कि एशिया कप में विराट कोहली शानदार फॉर्म में दिखाई दिए थे.

उनके बल्ले से लगभग तीस साल बाद 71वां शतक निकला था. वहीं, टी20 इंटरनेशनल में विराट कोहली ने अपना पहला शतक जड़ा था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की सीरीज़ विराट कोहली के लिए काफी अहम होंगी.

ALSO READ: पाकिस्तान नहीं ये 2 टीमें हैं टी20 विश्व कप जीतने के लिए भारत के राह में रोड़ा, रोहित शर्मा को रहना होगा सावधान