PAT CUMMINS ON CAMERON GREEN IPL

पैट कमिंस: आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत से पहले ही कई उन खिलाड़ियों को लेकर अब चर्चाएं जोरों शोरों से शुरू हो चुकी है, जिन्होंने बीते कई टूर्नामेंट में अपने बल्ले और गेंद से कहर मचाया था. उसमें एक नाम ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी कैमरून ग्रीन का भी आता है, जिन्होंने टी20 विश्व कप में अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से गेंदबाजों को दिन में तारे दिखा दिए थे.

ऑस्ट्रेलिया का यह युवा ऑलराउंडर आईपीएल 2023 (IPL 2023) में हिस्सा लेगा या नहीं, इस बात को लेकर कप्तान पैट कमिंस ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का रुख साफ कर दिया है.

पैट कमिंस ने दिया यह जवाब

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कैमरून ग्रीन के खेलने को लेकर पैट कमिंस ने कहा कि

“वह आईपीएल ऑक्शन में शामिल हो सकता है. हम इंतजार करेंगे और देखेंगे. मुझे लगता है कि ऑक्शन में अभी थोड़ा समय है.”

उन्होंने कहा कि

“एक कप्तान के रूप में स्वार्थी होकर देखें, तो मुझे अच्छा लगेगा कि वह ऑस्ट्रेलिया के लिए अपनी सारी ऊर्जा बचाएं, लेकिन आप किसी को आईपीएल जैसे अवसर को नकारने के लिए कैसे कह सकते हैं.”

पैट कमिंस के जवाब के बाद आईपीएल फैंस पूरी तरह से खुश नजर आ रहे हैं.

तहलका मचाने को तैयार है ये युवा खिलाड़ी

यह बात तो पूरी तरह से स्पष्ट है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) में जिस फ्रेंचाइजी की ओर कैमरून ग्रीन अपना रुख करेंगे, वह उस फ्रेंचाइजी के लिए काफी फायदेमंद साबित होंगे, क्योंकि इस खिलाड़ी के अंदर बड़े शॉट खेलने की क्षमता है, जिस वजह से यह लोकप्रिय हो चुके हैं.

23 साल के इस खिलाड़ी से कई लोगों की उम्मीदें जुड़ी हुई हैं. टी20 के अगर रिकॉर्ड पर एक नजर डालें तो इस खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के लिए आठ टी20 इंटरनेशनल मैच खेलते हुए 140 रन बनाए हैं और इस बीच उनका स्ट्राइक रेट भी बेहद शानदार रहा है.

ALSO READ: “वीरेंद्र सहवाग के बाद अगर कोई तेजी से रन बना सकता है तो सिर्फ वही है” इस खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 टीम में न देखकर भड़के आकाश चोपड़ा

दिसंबर में होगा मिनी ऑक्शन

आईपीएल 2023 (IPL 2023) को लेकर सभी टीमों ने रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है. जहां दिसंबर में खिलाड़ियों का मिनी ऑक्शन होगा, जिसके लिए फ्रेंचाइजी अभी से ही खिलाड़ियों को लुभाने में जुट चुकी हैं.

ALSO READ: पहली बार बिना बुर्के के नजर आईं पठान बंधुओ की बेगम, उर्वशी, आलिया भी भरती हैं इनकी खूबसूरती के सामने पानी