PANKAJ TRIPATHI DAUGHTER

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने अपने शानदार अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनकी फिल्मों को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसी बीच पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की बेटी सुर्खियों में हैं।

दरअसल बात यह है कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की बेटी काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। उनकी बेटी को देखकर लोग उनकी खूबसूरती और सादगी के कायल हो गए हैं।

बता दें कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की बेटी की तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर लोग उसकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

बेहद खूबसूरत है Pankaj Tripathi की बेटी

Pankaj Tripathi
Pankaj Tripathi

बता दे कि पंकज त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उनका पूरा परिवार फेस्टिवल मोड में नजर आ रहा है। पंकज त्रिपाठी इस दौरान कुर्ता पजामा में दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं उनकी पत्नी मृदुला साड़ी में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी त्रिपाठी भी नजर आ रही हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि आशी त्रिपाठी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Pankaj Tripathi जल्द नजर आयेंगे मिर्जापुर 3 में

पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी त्रिपाठी की तस्वीर देखने के बाद लोग उसकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों का यह कहना है कि, ये सारा अली खान और जानवी कपूर से खूबसूरती के मामले में बिल्कुल भी काम नहीं है।

अगर पंकज त्रिपाठी की बेटी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखती हैं तो यकीनन बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनायेंगी। अगर हम बात करें पंकज त्रिपाठी के काम की तो वह आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। जिसमें उनकी फिल्में और वेब सीरीज शामिल हैं।

ALSO READ: शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी Hardik Pandya की पत्नी नताशा, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस से 4 कदम आगे

Published on May 26, 2023 10:28 am