भारत का मजाक उड़ाने की कोशिश में उड़ता तीर ले लिया पाकिस्तानी होस्ट ने, वीरेंद्र सहवाग पड़ गए पीछे जमकर उड़ाई खिल्ली
भारत का मजाक उड़ाने की कोशिश में उड़ता तीर ले लिया पाकिस्तानी होस्ट ने, वीरेंद्र सहवाग पड़ गए पीछे जमकर उड़ाई खिल्ली

पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग(VIRENDRA SWHEAG) इन दिनों चर्चाओं में आ गए हैं. एक पाकिस्तानी होस्ट ने वीरेंद्र सहवाग और पूर्व तेज़ गेंदबाज़ आशीष नेहरा(ASHISH NEHRA) का ट्वीटर पर मज़ाक उड़ाया है. उसनें आशीष नेहरा को भाला फेंक खिलाड़ी बताते हुए उनकी पाकिस्तानी भाला फेंक खिलाड़ी अरशद नदीम से तुलना तक कर दी. जैद हामिद नाम एक होस्ट ये बत्तमीज़ियां की हैं. बता दें, कॉमनवेल्थ गेम्स ने पाकिस्तानी भाला फेंक अरशद नदीम ने 90 से ज़्यादा भाला फेंक गोल्ड मेडल जीता है.

अरशद नदीम की जीत के बाद किया था ट्वीट

अरशद नदीम की जीत के हाद ज़ैद हामिद नाम के इस शख्स ने एक ट्वीट कर लिथा था, “अरे जो इस जीत को मधुर बनाती है. वो यह है कि इस पाकिस्तानी एथलीट ने भारतीय भाला फेंक के हीरो आशीष नेहरा को तबाह कर दिया है. पिछले मुकाबले में आशीष नेहरा ने अरशद नदीम को हराया था. कितना प्यार बदला लिया है.”

सहवाग ने दिया करारा जवाब

वीरेंद्र सहवाग ने ज़ैद हामिद के इस ट्वीट का एक करारा जवाब दिया है. उन्होंने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “चाचा, आशीष नेहरा इस वक़्त यूके के प्राइम मिनिस्टर के इलेक्शन की तैयारी कर रहा है…. मज़े करिए. सहवाग के इस ट्वीट के बाद माहौल काफी गर्म हो गया है और ज़ैद हामिद नाम के इस शख्स को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

इंडिया में ट्वीटर अकाउंट बैन

पाकिस्तानी होस्ट ज़ैद हामिद का भारत में ट्वीटर अकाउंट बैन कर दिया गया है. इस ट्वीट के बाद ज़ैद हामिद को सोशल मीडिया पर भारतीय प्रशंसको द्वारा जमकर ट्रोल किया गया. हालांकि, इस मुद्दे को देखते हुए ट्वीटर इंडिया की तरफ से कदम उठाया गया कि उनके अकाउंट को बैन कर दिया गया है.

ALSO READ:‘भारत को जीतना है टी20 विश्व कप तो इस खिलाड़ी को करो टीम इंडिया में शामिल”, रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

अरशद नदीम ने तोड़ा नीरज चोपड़ा की रिकॉर्ड

Arshad Nadeem

बता दें, कॉमनवेल्थ गेम्स में अरशद नदीम ने नीरज चोपड़ा का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जो उन्होंने डायमंड लीग में बनाया था. नीरज के नाम 89.94 मीटर का रिकॉर्ड था और वहीं, अरशद नदीम में कॉमनवेल्थ गेम्स में 90.18 मीटर दूर भाला फेंक गोल्ड जीता और एक नया रिकॉर्ड कामय किया. हालांकि, नीरज चोपड़ा अपनी इंजरी के चलते कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा नहीं ले सके थे.

ALSO READ:सूर्यकुमार यादव या केएल राहुल कौन होगा एशिया कप में भारतीय टीम का ओपनर, नाम हुआ फाइनल! इस जोड़ी पर लगेगी मुहर