मोहम्मद रिजवान ने अपने देश के झंडे का किया अपमान, पाकिस्तान के झंडे को पैर से उठाते आए नजर
मोहम्मद रिजवान ने अपने देश के झंडे का किया अपमान, पाकिस्तान के झंडे को पैर से उठाते आए नजर

पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिजवान (MOHAMMAD RIZWAN) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने ही देश के झंडे का अपमान करते हुए दिखाई दे रहे हैं. रिजवान की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

इन दिनों पाकिस्तान टीम इंग्लैंड के खिलाफ 7 टी20 मैचों की सीरीज़ खेल रही है. बता दें कि यह घटना इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए चौथे टी20 मैच के बाद की है. चौथा टी20 मैच पाकिस्तान के कराची शहर में खेला गया था, ये वीडियो भी वहीं से सामने आई है.

अपने ही देश के झंडे का किया अपमान

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक फैंस उपर से पाकिस्तान का झंडा फेंककर मोहम्मद रिजवान (MOHAMMAD RIZWAN) को ऑटोग्राफ के लिए देता है. रिजवान झंडे (MOHAMMAD RIZWAN) पर ऑटोग्राफ करते हैं और फिर वो बाकी चीज़ों पर अपना सिग्नेचर करते हैं.

आखिर में जब रिजवान सारी चीज़ें वापस कर रहे होते हैं, तो वो पाकिस्तान के झंडे को अपने पैर से उठा कर देते हैं. झंडे का किनारा जो ज़मीन पर छू रहा था, उसे रिजवान अपने पैर से उठा कर देते हैं.

ALSO READ:साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में संजू सैमसन हो सकते हैं उप कप्तान, इस खिलाड़ी को डेब्यू करने का मिल सका है मौका

लोगों ने लिया आड़े हाथ

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मोहम्मद रिजवान (MOHAMMAD RIZWAN) की जमकर आलोचनाएं की जा रही हैं. वीडियो में तो ऐसा ही दिखाई दे रहा है कि रिजवान ने ये हरकत जानबूझकर की है, लेकिन अभी इसको लेकर कुछ साफ नहीं हो पाया है.

वहीं, अगर इस वीडियो को ध्यान से देखा जाए तो ये वीडियो में ये भी दिख सकता है कि उन्होंने अंजाने में झंडे को पैर उठाया, उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी.

पाकिस्तान ने सीरीज़ की बराबर

गौरतलब है, पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 7 टी20 मैचों की सीरीज़ में 4 मैच खेले जा चुके हैं. इन चार मैचों में सीरीज़ अभी तक 2-2 से बराबर चल रही है. दोनों ही टीमों को सीरीज़ जीतने के लिए तीन में से दो मैच जीतने होंगे.

ALSO READ: IND vs SA Live Streaming: शाम 7:30 बजे नहीं बल्कि इस समय खेला जाएगा भारत-अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच, जानिए समय

Published on September 28, 2022 3:05 pm