‘मैं हार की ज़िम्मेदारी लेता हूं, मैंने अपने टीम को निराश किया’, इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने हार के लिए खुद को बताया कसूरवार
‘मैं हार की ज़िम्मेदारी लेता हूं, मैंने अपने टीम को निराश किया’, इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने हार के लिए खुद को बताया कसूरवार

एशिया कप (ASIA CUP 2022) खत्म हो गया. इस बार बाज़ी मारने वाली टीम श्रीलंका बनी. श्रीलंका ने फाइनल में पाकिस्तान को हराकर 23 रनों से जीत दर्ज कर एशिया कप 2022 (ASIA CUP 2022) का खिताब अपने नाम किया.

इस मैच में पाकिस्तान की फील्डिंग और बल्लेबाज़ी में काफी खराब प्रदर्शन देखने को मिला. पहले फील्डिंग करने उतरी पाकिस्तान टीम के स्टार स्पिनर शादाब खान (SHADAB KHAN) ने एक कैच छोड़ा, जिसने पाकिस्तान को हराने में बड़ा रोल अदा किया. मैच खत्म होने के बाद शादाब खान (SHADAB KHAN) इस हार के लिए खुद को ज़िम्मेदार माना.

इस खिलाड़ी का छोड़ा कैच

बता दें, इस मैच में श्रीलंका के बल्लेबाज़ भानुका राजपक्षे (BHANUKA RAJAPAKSA) ने 45 गेंदों पर 71 रनों की पारी खेली. इस पारी की बदौलत श्रीलंका टीम 20 ओवरों में 170 रन बोर्ड पर लगा पाई. इस पारी के दौरान भानुका राजपक्षे (BHANUKA RAJAPAKSA) को नहीं बल्कि दो जीवनदान मिले.

भानुका राजपक्षे का एक कैच शादाब खान की गलती से छूटा. इस गेंद पर उन्हें छक्का भी हासिल हुआ. इस घटना के बाद शादाब खान (SHADAB KHAN) ने मैच की सारी ज़िम्मदेरी अपने उपर ली और सबसे माफी मांगी.

खुद को ठहराया कसूरवार

मैच खत्म होने के बाद शादाब खान (SHADAB KHAN) ने एक ट्वीट कर खुद को इस मैच का कसूरवार ठहराया. शादाब खान (SHADAB KHAN) ने एक ट्वीट करते हुए लिखा,

“कैच मैच जीताते हैं. माफी चाहूंगा. मैं इस हार की ज़िम्मेदारी लेता हूं. मैंन अपनी टीम को नीचे किया. नसीम शाह, हारिस रऊफ, मोहम्मद नवाज़ और पूरा गेंदबाज़ी अटैक टीम के लिए पॉजिटिव था. मोहम्मद रिज़वान ने कड़ी मेहनत की. पूरी टीम ने अपना बेस्ट देने की कोशिश की. श्रीलंका को बधाई.”

ALSO READ: 3 खिलाड़ी जो नहीं थे टी20 विश्व कप खेलने के हकदार फिर भी चयनकर्ताओं ने दिया मौका

इस मैच में फ्लॉप रहे शादाब खान

बता दें, पाकिस्तान टीम के स्टार स्पिनर शादाब खान इस मैच में फ्लॉप दिखाई दिए. उन्होंने 4 ओवरों में 28 रन देकर सिर्फ एक विकेट हासिल किया. वहीं, बल्लेबाज़ी करते हुए भी वो टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए. बुरे वक़्त में वो अपनी टीम के लिए 6 गेंदों में सिर्फ 8 रन बना पाए.

ALSO READ: 3 खिलाड़ी जिन्हें मिलना चाहिए था टी20 विश्व कप में मौका, चयनकर्ताओं ने दिखाया सौतेलापन