'सौरव गांगुली विराट कोहली पर बंदूक रख रहे बाकी खिलाड़ी को बचाने के लिए'

विराट कोहली(VIRAT KOHLI) की फॉर्म को लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट्स लेकर सभी लोगों ने अपनी-अपनी प्रितिक्रिया ज़ाहिर की है. न सिर्फ क्रिकेट एक्सपर्ट्स बल्कि कई साथी खिलाड़ियों ने विराट कोहली(VIRAT KOHLI) को हौसला रखने की सलाह दी है. उन्होंने कहा है विराट हैसला रखें सब कुछ ठीक हो जाएगा.

पाकिस्तान के कई बड़े खिलाड़ी बाबर आज़म(BABAR AZAM) और मोहम्मद रिज़वान(MOHAMMAD RIZWAN) ने भी विराट का समर्थन करते हुए अपनी-अपनी बात रखी है. वहीं, एक पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने विराट कोहली के कंधे पर बंदूक रखकर बीसीसीआई(BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली(SOURAV GANGULY) पर निशाना साधा है.

इस पाकिस्तानी से सौरव गांगुली पर साधा निशाना

Rashid Latif

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान राशिद लतीफ(RASHID LATIF) ने विराट कोहली का सहारा लेते हुए सौरव गांगुली(SOURAV GANGULY) पर सीधा निशाना जड़ा है. राशिद लतीफ के मुताबिक विराट कोहली को सिर्फ बलि का बकरा बनाया जा रहा है. उन्हें इस बारे में अपने यूट्यूब चैलन पर बात करते हुए कहा,

“आप एक खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे हैं लेकिन दूसरे खिलाड़ी क्या कर रहे हैं. आप विराट के कंधे पर बंदूक रख रहे हैं ताकि बाकी खिलाड़ी सुरक्षित रहें. 2019 और 2021 वर्ल्ड कप को देखें. अगर विराट ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया तो बाकी खिलाड़ी क्या कर रहे थे? पिछले टी20 वर्ल्ड कप में भारत का प्रदर्शन खराब रहा था. पाकिस्तान, न्यूजीलैंड से हारने की वजह से भारत ग्रुप स्टेज से बाहर हो गया था.”

विराट को एक अच्छे कोच की ज़रूरत- राशिद लतीफ

VIRAT KOHLI

विराट कोहली की खराब फॉर्म को देखते हुए राशिद लतीफ ने उन्हें सलाह दी है कि विराट कोहली(VIRAT KOHLI) को एक अच्छे कोच की ज़रूरत है. विराट को अपने अंदर की तमाम कमियों को दूर करना चाहिए. विराट कोहली की तरह न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भी खराब फॉर्म से जूझ रहें हैं, दोनों को अच्छे कोच की ज़ूरूरत है.

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में विराट कोहली का बल्ला बिल्कुल खामोश दिखाई दिया. दोनों टी20 में उन्होंने कुल 12 रन बनाए और दूसरे वनडे में कोहली ने 3 चौकों की मदद से 16 रनों की पारी खेली थी. हालांकि, अभी आखिरी वनडे मैच बचा है, उसमें देखना है कि क्या होता है.

ALSO READ:सौरव गांगुली और द्रविड़ ही नहीं बल्कि दिग्गज खिलाड़ियों की कप्तानी में भी इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं एमएस धोनी