SHEHAR SHINWARI ON IND VS BAN

आज पुणे में भारत और बांग्लादेश की टीमें आमने-सामने होंगी. यह मैच हर मैच की तरह दोपहर 2 बजे शुरू होगा. भारत की टीम ने लगातार तीन जीत दर्ज कर इस टूर्नामेंट की शुरुआत शानदार तरीके से किया है. बांग्लादेश के खिलाफ भी भारत बड़ी जीत दर्ज कर एक बार फिर से प्वाइंट टेबल पर प्रथम स्थान पर विराजमान होना चाहेगा.

भारत और बांग्लादेश मैच पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों और पाकिस्तान की आवाम की भी नजर है. पाकिस्तानी फैंस पिछले शनिवार को भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मैच में मिली पाकिस्तान की हार को पचा नहीं पा रहे हैं.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा भारत हारा तो….

पाकिस्तान के कुछ लोगों में भारत के खिलाफ ऐसा जहर भरा है, जिसकी कोई तोड़ नहीं है. हमेशा भारत के खिलाफ जहर उगलने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी नाम ने वर्ल्ड कप 2023 में भारत को हराने की सूरत में बांग्लादेश के क्रिकेटर्स को एक गजब का ऑफर दिया है.

सेहर शिनवारी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल (X) पर ट्वीट करते हुए लिखा,

‘इंशाअल्लाह मेरे बंगाली बंधू अगले मैच में हमारा बदला लेंगे. अगर उनकी टीम भारत को हराने में कामयाब रही तो मैं ढाका जाऊंगा और बंगाली लड़के के साथ फिश डिनर डेट पर जाऊंगी.’

बांग्लादेश पर हमेशा भारी पड़ा है भारत

भारत और बांग्लादेश के बीच अब तक आईसीसी विश्व कप में कुल 4 मैच खेले गये हैं. भारत और पाकिस्तान का सबसे पहली बार मुकाबला 2007 विश्व कप में हुआ था, जिसमे बांग्लादेश ने बड़ा उल्टफेर करते हुए भारत को हराकर आईसीसी विश्व कप से बाहर कर दिया था.

इस दौरान भारतीय टीम में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, राहुल द्रविड़, महेंद्र सिंह धोनी और जहीर खान जैसे दिग्गज खेल रहे थे.

उसके बाद भारत का आमना-सामना 3 बार और 2011, 2015 और 2019 में हुआ, जहां भारतीय टीम ने बांग्लादेश को हराकर अपने 2007 विश्व कप हार का बदला लिया था. इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली भारतीय टीम के कप्तान थे.

ALSO READ: भारतीय टीम पर बोझ बन गये हैं ये 3 भारतीय खिलाड़ी, रोहित शर्मा ऐसे ही देते रहे प्लेइंग 11 में मौका तो भारत को हरवा देंगे विश्व कप