ये भारतीय बल्लेबाज अकेले ही तोड़ सकता है पाकिस्तान का एशिया कप जीतने का सपना
ये भारतीय बल्लेबाज अकेले ही तोड़ सकता है पाकिस्तान का एशिया कप जीतने का सपना

यूएई में 27 अगस्त से एशिया कप मुकाबले का आगाज होने वाला है। वहीं लोगों की निगाहें भारत और पाकिस्तान मुकाबले पर टिकी हुई है। बता दें कि एशिया कप मुकाबले में 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान आमने सामने होगी। सीमा विवाद के चलते भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच अब बड़े मुकाबले ही खेले जाते हैं। वहीं दोनों टीम के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला बीते 10 सालों से नहीं हुआ है।

खबरों के मुताबिक पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने ऐलान किया है कि वह एशिया कप में भारत को तीन मुकाबलों में हराएंगे। भारत और पाकिस्तान के बीच दो लीग मुकाबले खेले जाएंगे। जिसके बाद दोनों टीमें अगर सेमीफाइनल या फाइनल में पहुंचती है तो दोनों के बीच तीसरा मुकाबला खेला जाएगा। तब तीसरा मौका भी एक दूसरे को मिलेगा।

भारत को 3-0 से हराने का सपना देख रहा पाकिस्तान

बता दें कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम एशिया कप मुकाबले में भारत को हराने का सपना देख रहे हैं। हाल ही में बाबर ने कहा कि वह भारत को हराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

बाबर ने आगे कहा कि वह भारत को पहले भी हरा चुके हैं। हालांकि भारत को हराना पाकिस्तान के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है। क्योंकि भारतीय टीम में ऐसा बल्लेबाज है जो अकेले ही अपने प्रदर्शन से पाकिस्तान को धूल चटा सकता है।

ALSO READ: बदलते कप्तानों पर पहली बार खुलकर बोले सौरव गांगुली बताया क्यों लगातार बदले जा रहे हैं टीम इंडिया के कप्तान

भारतीय टीम का ये खिलाड़ी अकेले ही पाकिस्तान को चटा सकता है धूल

भले ही बीते मुकाबलों में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को मात दी हो लेकिन मौजूदा समय में भारतीय टीम को हराना काफी मुश्किल है। बता दें कि टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपने शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वहीं वह किसी भी क्रम में बल्लेबाजी करने में माहिर हैं।

बता दें कि पिछले t20 वर्ल्ड कप मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने शानदार पारी खेलते हुए शानदार प्रदर्शन दिखाया था। ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ सूर्यकुमार पाकिस्तान के गेंदबाजों की अकेले ही धज्जियां उड़ा देंगे। वहीं अब लोगों को 28 अगस्त का बेसब्री से इंतजार है जब भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा और सूर्यकुमार यादव एक बार फिर से अपने नए अवतार में नजर आयेंगे।

ALSO READ: Asia Cup 2022: एशिया कप इतिहास में सबसे अधिक विकेट लेने वाले ये हैं टॉप 5 गेंदबाज, लिस्ट में देखें कौन है भारतीय

Published on August 16, 2022 6:18 pm