'विराट कोहली के पास धोनी थे, यहां सीनियर्स को जलन होने लगती है' पाकिस्तान के विराट कोहली का छलका दर्द
'विराट कोहली के पास धोनी थे, यहां सीनियर्स को जलन होने लगती है' पाकिस्तान के विराट कोहली का छलका दर्द

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के खिलाड़ी अहमद शहजाद जिन्हे कभी पकिस्तान क्रिकेट टीम का विराट कोहली (Virat Kohli) कहा जाता था। उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम में उनके साथ हुए व्यवहार और प्रदर्शन को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। खिलाड़ी में विराट कोहली (Virat Kohli) के पास महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) जैसा मेंटर खिलाड़ी था।

अहमद शहजाद के अच्छे प्रदर्शन के बाद उन्हें ड्रेसिंग रूम में अच्छी बल्लेबाजी का प्रोत्साहन करने वाला तोहफा नहीं बल्कि खराब व्यवहार का समाना करना पड़ा हैं। जिससे आहत हो कर खिलाड़ी ने सीनियर की जलन की बात तक कह दी है।

टीम के व्यवहार से काफी आहत हुए अहमद शहजाद

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में अपनी बल्लेबाजी के लिए पाक का विराट कोहली कहे जाने वाले अहमद शहजाद ने ड्रेसिंग रूम के किस्से को शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि ड्रेसिंग रूम में उनके साथ बिल्कुल भी अच्छा व्यवहार नहीं हुआ था। इस तरह के खराब व्यवहार के बाद वो काफी आहत हुए थे।

पाक टीम से 2016 में बाहर कर दिए गए थे। अहमद शहजाद ने इस बात का दावा किया है कि उस समय के पाक टीम के कोच वाकर यूनिस ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में पेश की रिपोर्ट से काफी प्रभावित हुए थे। बता दें, उस रिपोर्ट में बताया गया था कि अहमद शहजाद और उमर अकमल को अपने खराब प्रदर्शन को सुधारने के लिए घरेलू क्रिकेट में खेलना होगा।

अहमद शहजाद ने कहा कि,

“मैंने खुद वो रिपोर्ट नहीं देखी है। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मौजूदा एक अधिकारी ने ये मुझे बताया कि ये टिप्पणी मेरे बारे में की गई थी। लेकिन मेरा ऐसा मानना है कि इन चीजों पर आमने-सामने चर्चा की जानी चाहिए थी। मैं उस चुनौती को लेने के लिए तैयार हूं। फिर हम देखेंगे कि कौन सही है और कौन गलत है”।

कोहली के साथ धोनी थे, इसलिए वो आगे बड़े यहां पर जलने वाले सीनियर हैं

पाक खिलाड़ी अहमद शहजाद ने आगे अपनी बातचीत में विराट कोहली की तुलना पर टिप्पणी की। खिलाड़ी ने कहा कि,

“मैंने ये बात पहले भी कही है और एक टी फिर से कह रहा हूं विराट कोहली का करियर आगे बढ़ा क्योंकि उनके पास महेंद्र सिंह धोनी थे। लेकिन यहां पाकिस्तान में दुर्भाग्य से आपके लोग ही आपकी सफलता को बर्दाश्त नहीं कर सकते है। हमारे सीनियर खिलाड़ी और पूर्व क्रिकेटर क्रिकेट दुनिया में किसी को खिलाड़ी को सफल होते देखकर इस हजम नहीं कर पा रहे हैं, जो कि पाकिस्तान क्रिकेट के लिए दुर्भाग्यपूर्ण स्तिथि है”।

Also Read : IND vs ENG, Big Breaking: इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया को बड़ा झटका, कप्तान रोहित शर्मा हुए कोविड पॉजिटिव, ये खिलाड़ी बन सकता नया कप्तान