फाइनल में श्रीलंका से मिली हार के बाद PCB चीफ रमीज राजा ने खोया आपा, सरेआम की ये शर्मनाक हरकत
फाइनल में श्रीलंका से मिली हार के बाद PCB चीफ रमीज राजा ने खोया आपा, सरेआम की ये शर्मनाक हरकत

एशिया कप 2022(ASIA CUP 2022) का फाइनल मैच रविवार की शाम पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया था. इस मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान करारी मात देते हुए एशिया कप 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया.

श्रीलंका टीम इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करके मैच जीतने में सफल रही. श्रीलंका ने इस मैच को 23 रनों से अपने नाम किया. इस बार के खिताब के साथ श्रीलंका के पास अब कुल एशिया कप के 6 खिताब हो गए हैं. मैच खत्म होने के बाद पीसीबी (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) के चीफ रमीज राजा(RAMEEZ RAJA) अपना आपा खोते हुए दिखाई दिए.

इस सवाल पर भड़के रमीज राजा

इस मैच में पाकिस्तान को मिली हार के बाद पीसीसी के चीफ रमीज राजा(RAMEEZ RAJA) से एक भारतीय पत्रकार ने ऐसा सवाल पूछ दिया, जिप वो काफी गुस्से में दिखाई दिए. दरअसल, भारतीय पत्रकार रमीज राजा(RAMEEZ RAJA) से पूछता है कि हार से आवाम बड़ी नाखुश है आप उन्हें कोई संदेश देना चाहेंगे.

इस सवाल का जवाब देते हुए रमीज राजा कहते हैं कि देखिए आप इंडिया से होंगे तो आपकी आवाम नाखुश होगी. इसके बाद पत्रकार दूसरा सवाल करता है कि स्टेडियम के बाहर कई पाकिस्तानी फैंस रोते हुए नज़र आए.

इस सवाल पर रमीज राजा उस पत्रकार का फोन पकड़ लेते हैं और आगे बढ़ जाते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो के ज़रिए रमीज राजा की जमकर आलोचनाएं कर रहे हैं.

ALSO READ: 3 खिलाड़ी जिन्हें मिलना चाहिए था टी20 विश्व कप में मौका, चयनकर्ताओं ने दिखाया सौतेलापन

147 पर समटी पाकिस्तान

इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करने श्रीलंका टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुसकान पर 170 बोर्ड पर लगाए. इसका पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम 20 ओवरों में 147 रनों पर ही सिमट गई.

पाकिस्तान टीम के दो विकेट गिरने के बाद टीम में रिज़वान और इफ्तिखार के बीच अच्छी पार्टनरशिप हुई और लगने लगा कि अब पाकिस्तान इस मैच को जीत लेगी. लेकिन धीरे-धीरे श्रीलंका ने पूरी बाज़ी पलट दी.

ALSO READ: 3 खिलाड़ी जो नहीं थे टी20 विश्व कप खेलने के हकदार फिर भी चयनकर्ताओं ने दिया मौका