भारत की हार के साथ कप्तान रोहित शर्मा को लगा दोहरा झटका, हिटमैन के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड
भारत की हार के साथ कप्तान रोहित शर्मा को लगा दोहरा झटका, हिटमैन के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

एशिया कप(ASIA CUP 2022) की शुरुआत 27 अगस्त से होगी. इस टूर्नामेंट में कुल 6 टीमें हिस्सा लेती है. इस टूर्नामेंट को यूएई की सरज़मी पर खेला जाएगा. बीसीसीआई(BCCI) ने इस भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम में केएल राहुल(KL RAHUL) की वापसी हुई है. केएल राहुल टीम के पुख्ता ओपनर हैं. ऐसे में उनकी वापसी के बाद टीम की ओपनिंग जोड़ी कैसी दिखाई देगी.

टीम इंडिया एशिया कप में अपना पहला मैच 28 अगस्त, रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. इस मैच टीम की ओपनिंग जोड़ी पर सभी की निगाहें रहेंगी. इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई सीरीज़ में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग पर केएल राहुल(KL RAHUL) की गैरमौजूदगी में सूर्यकुमार(SURYAKUMAR YADAV) यादव आते थे. अब उनकी वापसी के बाद टीम क्या सूर्यकुमार उनका पत्ता काट देंगे. आइए जानते हैं.

क्या सूर्याकुमार यादव काट देंगे केएल राहुल का पत्ता?

Suryakumar yadav

बता दें, सर्यकुमार यादव वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज़ में सूर्या रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) के ओपनिंग जोड़ीदार के तौर पर दिखाई दिए थे. अब टीम में केएल राहुल(KL RAHUL) की वापसी हो चुकी है. सूर्या ने रोहित के साथ ओपनिंग पर अच्छा परफॉर्म किया था. लेकिन केएल राहुल(KL RAHUL) की वापसी के बाद किसी और खिलाड़ी का ओपनिंग करने का तो कोई चांस ही नहीं बनता है. पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले पहले मैच केएल राहुल(KL RAHUL) ही ओपनिंग पर रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) के साथ दिखाई देंगे.

ALSO READ:IND vs WI: हार्दिक पांड्या ने तोड़ी धोनी की सबसे पुरानी परम्परा, सबको नजरअंदाज कर इन्हें ट्रॉफी थमा सबको चौकाया, देखें वीडियो

क्यों आज़माए गई तमाम ओपनिंग जोड़ियां

rohit ishan

बता दें, आईपीएल 2022 क बाद इंडिया ने पहली सीरीज़ साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली. इस सीरीज़ की शुरुआत से पहले ही केएल राहुल चोटिल हो गए और टीम के लिए बाकी सीरीज़ों में उपलब्ध नहीं हो पाए. ऐसे में उनकी जगह ईशान किशन से लेकर सूर्यकुमार यादव तक कई ओपनिंग जोड़ियां आज़माईं गईं. न सिर्फ ओपनिंग जोड़ियां बल्कि उनकी गैरमौजूदगी में टीम ने कई कप्तानों को भी आज़माया.

ALSO READ:एशिया कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम की हुई घोषणा, बुमराह-शमी हुए बाहर, यह खिलाड़ी बना नया उपकप्तान

Published on August 10, 2022 9:51 am