mohammed siraj and sanju samson brilliant wicketkeeping as 1st odi watch video

भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज टीम के बीच दूसरा वनडे मैच 24 जुलाई की रात को खेला गया। इस मैच में एक बार फिर पिछले मैच के अंतिम ओवर्स के दोनों नायक खिलाड़ियों में इस मैच के आखिरी ओवर में भी कमाल का प्रदर्शन किया। मैच में मोहम्मद सिराज और संजू सैमसन के बीच यानी विकेटकीपर और गेंदबाज के बीच अच्छी जुगलबंदी हुई, जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के लिए काफी रन भी बचाए हैं। जानिए क्या हुआ अंतिम ओवर में…

मोहम्मद सिराज की गेंद पर एक बार फिर हीरो बने संजू सैमसन

sanju and siraj

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन पिछले कैच में बल्ले से कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे। लेकिन अंतिम ओवर में उन्होंने जिस तरह गेंद को लपक लिया था। वो नायक बनकर समाने आए थे। लेकिन दूसरे वन डे मुकाबले में एक बार फिर संजू सैमसन ने कुछ ऐसा ही किया है। जिसके बाद उनकी विकेटकीपिंग स्किल की काफी तारीफ हो रही हैं। संजू सैमसन ने मोहम्मद सिराज के अंतिम ओवर में गेंद को काफी सही तरीके से रोककर वेस्टइंडीज के खाते में जा रहे रनों को रोका है।

Also Read : Ind vs WI: बीच मैच में ही ICC ने भारत पर ठोका भारी जुर्माना, शिखर धवन की इस गलती पूरी टीम पर पड़ी भारी

शाई होप ने बनाया शतक

2020 2image 16 39 567109537hope3 ll

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज शाई होप ने 135 गेंद पर 85 के स्ट्राइक रेट से 115 रन बनाए है। इसमें 8 चौके और तीन छक्के शमिल हैं। इसके बाद कैप्टन निकोलस पूरन ने खिलाड़ी को काफी तारीफ की है।

 

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने दिया 312 रन का लक्ष्य

WhatsApp Image 2022 07 21 at 8.36.27 PM 1

भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज टीम ने 312 रन का लक्ष्य चेस करने के लिए दे दिया है। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने 6 विकेट खोकर निर्धारित 50 ओवर्स में 311 रन बनाए है। जिसके बाद भारतीय टीम को दूसरे मैच में ही सीरीज अपने नाम करने के लिए ये स्कोर हासिल करना होगा। लेकिन टीम इंडिया ने 15 ओवर खतम होते ही अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों को खो दिया जबकि टीम का स्कोर 66 ही था।

Also Read : बीसीसीआई से भिड़ी आईसीसी, ICC के इस कदम से BCCI को हो सकता है करोड़ो का नुकसान

Published on July 26, 2022 12:05 pm