KKR के मालिक शाहरुख खान के लाडले आर्यन एक बार फिर नशेबाजी में हुए धुत, सरेआम शराब पीते कैमरे में हुए कैद, देखें वीडियो
KKR के मालिक शाहरुख खान के लाडले आर्यन एक बार फिर नशेबाजी में हुए धुत, सरेआम शराब पीते कैमरे में हुए कैद, देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR) के मलिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में आर्यन खान एक क्लब में मास्क लगाकर पार्टी के दौरान शराब का सेवन करते नजर आ रहें हैं। आर्यन खान के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लोग देख चुके है और साथ ही लाइक भी कर चुके है.

आर्यन खान का वीडियो हुआ वायरल

केकेआर के मालिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एक बार फिर नशे का सेवन करते नजर आ रहें है। इस दौरान एक क्लब में पार्टी के दौरान आर्यन खान मौजूद है। काफी भीड़ में मास्क लगाकर मौजूद थे। जिसके बाद एक शराब के ग्लास से सेवन के लिए मास्क हटाकर ड्रिंक करते हैं। आर्यन खान के इस वीडियो को उनकी एक फैन में शेयर किया है। इस वीडियो को काफी संख्या में लोग देख चुके है और इस पर काफी लाइक भी मिले हैं।

यहाँ देखें वीडियो

Also Read : IPL 2023: कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम में होंगे ये 3 बड़े बदलाव, अगले आईपीएल से पहले इन 3 खिलाड़ियों को खरीद सकते हैं शाहरुख खान

ड्रग के लिए NCB ने किया था गिरफ्तार

ARYAN

आर्यन खान कुछ दिन पहले ड्रग्स इन क्रूज के मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। आर्यन खान मामले को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। जिसके बाद आर्यन खान को कुछ दिनों तक जेल भी रहना पड़ा था। इस सिलसिले में आर्यन खान के साथ उनके कुछ दोस्त कर बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे भी पूछताछ के लिए बुलाए गए थे।

KKR को सपोर्ट करने पहुंचे थे स्टेडियम

इस साल आईपीएल से पहले जेल की हवा खाकर लौटे आर्यन खान अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी केकेआर को सपोर्ट करते नजर आए थे। हालांकि इस मामले में आर्यन खान पर ज्यादा कारवाई नहीं हुई। लेकिन उनका नाम काफी सुर्खियों में था। वहीं अपनी टीम। केकेआर को सपोर्ट करने के लिए वो कई बार स्टेडियम गए थे। उनके साथ सुहाना खान और अनन्या पांडे भी स्टेडियम गई थीं। इस समय भी आर्यन खान का वो वीडियो काफी वायरल हुआ था।

Also Read : IPL की तरह अब होगा EPL लीग का आयोजन, भारत की अंबानी,अडानी और शाहरुख खान की टीमें ले रही हिस्सा