URFI JAVED

इन दिनों सोशल मीडिया का क्रेज इस कदर बड़ा है कि हर कोई सोशल मीडिया का स्टार बनना चाहता है। ऐसे में लोग तरह-तरह के ड्रेसिंग सेंस को भी अपनाते हैं और उटपटांग हरकतें करते हैं। ऐसे में उर्फी जावेद (Urfi Javed) जो सोशल मीडिया संसेशन बन चुकी हैं उन्होंने भी कुछ ऐसा ही टिप्स आजमाया था। वह अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से सोशल मीडिया संसेशन बन चुकी है।

एक बार फिर दिखा Urfi Javed का अलग अवतार

सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद(Urfi Javed) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से जानी जाती हैं।

हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ड्रेस पहन लिया जिसको देखकर फैंस के होश उड़ गए। फैशन क्वीन कही जाने वाली उर्फी जावेद की फैशन सेंस ऐसे हैं कि जो उन्हें देखता है उसे शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है।

वह सोशल मीडिया पर तमाम ऐसी तरह-तरह की तस्वीरें अपलोड करती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने ऐसी ड्रेस पहनी जिसमें वह बहुत ही बोल्ड नजर आ रही थी।

एक्सपेरिमेंट कर बना दिया ऐसा ड्रेस

उर्फी जावेद ने एक्सपेरिमेंट कर ऐसा ड्रेस पहना और उसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसके बाद उन्हें ऐसा ड्रेस पहना भारी पड़ गया। उर्फी ने पतली सी स्टेप के साथ वन पीस ड्रेस पहना था। जिसमें ऊपर के कपड़े टुकड़े में कटे हुए थे जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे थे। इसके साथ ही उर्फी जावेद  ने हाई हील्स पहना था।

सीढियों पर दिया पोज

उर्फी जावेद सीढिों पर बैठकर पोज देती नजर आईं।उन्होंने इतना ज्यादा हिल सैंडल पहन रखा था कि उनका पैर लड़खड़ा गया और वह उप्स मोमेंट की शिकार हो गई।

बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर के साथ कर रही है काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थी। वह वहां कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। वहीं बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उर्फी जावेद  ने अपने फैशन सेंस की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी।

वह उटपटांग कपड़े पहनती हैं उनकी काफी आलोचना होती है। लेकिन उन्हें आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता वह अपने रास्ते पर आगे बढ़ती चली जा रही है उनकी फैशन सेंस इतनी ज्यादा पॉपुलर हो गई कि उन्हें बच्चा-बच्चा जानता है और बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर के साथ काम कर रही हैं।

ये भी पढ़ें-अपनी बेटी ईशा अंबानी के दोनों बच्चों को मुकेश अंबानी ने किया इतना महंगा गिफ्ट, देखकर नहीं होगा यकीन, कीमत सुन खुले रह जायेगा मुंह