रणवीर सिंह

भारतीय मेंस क्रिकेट की जर्सी पर बने तीन सितारों में से पहले सितारे लगने की कहानी पर बनी फिल्म के प्रमोशन पर सभी क्रिकेटर मिले। इस मौके पर कई तरह की रोमांचक और हसीं से लोट पोट तस्वीरे सामने आईं। लेकिन इसी के साथ एक तस्वीर बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। जानिए क्यों और कैसे रणवीर सिंह सुनील गावस्कर के पैरो पर गिर गए और साष्टांग प्रणाम करने लगे।

फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आई ब्लैक कोट और ब्लू जींस में

83 मूवी

भारतीय मेंस क्रिकेट टीम के पहले विश्व कप की यादों के साथ उसपर बनी फिल्म 83 सिनेमाघरों में 24 दिसंबर को दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के एक फिल्म आने से पहले देखने के किए आयोजित एक कार्यक्रम में क्रिकेट और फिल्म जगत के कई नामचीन चहरों ने शिरकत की है।

रणवीर सिंह ने साझा की तस्वीरें

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह पूरी तरह से 1983 विश्वकप के कप्तान कपिल देव के रूप में नजर आए है। रणवीर ने ये रोल काफी ईमानदारी के साथ निभाया है। ट्रेलर के बाद उनके इस रोल की जमकर तारीफ हो रही है। इस इवेंट से जुड़ी कई तस्वीरे रणवीर सिंह में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं।

सुनील गावस्कर के चरणो में गिरे रणवीर सिंह

सुनील गावस्कर

इस इवेंट में पहुंचे क्रिकेट जगत के खिलाड़ियों को देखकर रणवीर सिंह काफी खुश हुए। सुनील गावस्कर के संपर्क में आने पर उनके मिलने के अंदाज में उन्होंने उनको साष्टांग प्रणाम की कर डाला। इस मौके पर सभी के चेहरों पर खुशी साफ देखी जा सकती थी।

ALSO READ: सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम को दी सलाह, बोले- इन 2 खिलाड़ी को करो प्लेइंग IX से बाहर, जीत पक्की

कपिल देव नजर आए निर्देशक कबीर खान के साथ

कपिलदेव

इस फिल्म के लिए कबीर खान की जमकर तारीफ हो रही है। 1983 का विश्वकप देखने वाले लोगों की संख्या कम है। लेकिन फिल्म देख चुके कुछ फिल्म पंडितों का कहना है कि फिल्म में फैक्ट, कास्ट और स्टोरी का बेहतरीन समजस्य नजर आ रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर ने सभी लोगों का दिल जीत किया है। फिल्म रिलीज का काफी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ALSO READ: क्रिकेट और बॉलीवुड की वो 5 जोड़ियां जिनके प्यार का पारा तो खूब चढ़ा, लेकिन मिलन नहीं हुआ

Published on December 23, 2021 11:11 am