"केके को मार डाला, शर्म आती है बंगाल पर" सिंगर केके की मौत पर उठा सवाल, ओम पुरी की पत्नी ने बंगाल को लताड़ा
"केके को मार डाला, शर्म आती है बंगाल पर" सिंगर केके की मौत पर उठा सवाल, ओम पुरी की पत्नी ने बंगाल को लताड़ा

बॉलीवुड के टॉप मोस्ट सिंगरों में शुमार कृष्ण कुमार कुन्नथ (केके) ने 31 मई को कोलकाता में आखरी सांस ली। केके जब नजरुल मंच ऑडिटोरियम मैं परफॉर्म कर रहे थे तभी उनकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें तुरंत होटल के कमरे में लाया गया लेकिन  तबीयत में कोई सुधार न होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था। वहीं अब उनकी मौत पर बहुत से सवाल खड़े हो रहे हैं ।

ओम पुरी की एक्स वाइफ ने खड़ा किया सवाल

OM PURI WIFE NANDITA

एक पोस्ट शेयर करते हुए ओम पुरी की एक्स वाइफ नंदिता ने लिखा की बंगाल पर शर्म आती है कोलकाता ने केके को मार दिया। अब सरकार इसे दबाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा की ढाई हजार की कैपेसिटी वाले ऑडिटोरियम में 7000 लोग कैसे आए। नजरुल मंच ने सावधानी नहीं बरती है।

नंदिता ने कहा कि सिंगर ने 4 बार कंप्लेन किया लेकिन कोई एक्शन क्यों नहीं लिया गया। दवाई क्यों नहीं उपलब्ध कराई गई। इसकी सीबीआई जांच हो जब तक सच्चाई सामने नहीं आती तब तक बॉलीवुड को कोलकाता में परफॉर्म से बायकॉट करना चाहिए।

ALSO READ: Fact Check: आमिर खान ने फातिमा सना शेख से कर ली है तीसरी शादी, रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, जानिए सच

केके के पार्थिव शरीर को कोलकाता में दिया गया गन सैल्यूट

SINGHER KK DEATH

बता दें कि केके के बॉडी को पोस्टमार्टम के बाद  पार्थिव शरीर को गन सेल्यूट दिया गया। उस वक्त कोलकाता की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी वहां मौजूद थी। जिसके बाद सिंगर के पार्थिव शरीर को मुंबई लाया गया। आज यानी गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

ALSO READ: ‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट आई सामने, पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन की फीस जानकर नहीं होगा यकीन, सलमान, शाहरुख सब रह जायेंगे पीछे