Nushrat Bharucha
Nushrat Bharucha

नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की शानदार अभिनेत्री हैं। वो अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। आपको बता दें कि नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) जल्द ही साउथ सुपरस्टार एक्टर बेलमकोंडा साई श्रीनिवास के साथ छत्रपति फिल्म में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म के जरिए बेलमकोंडा साई श्रीनिवास बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म की पूरी टीम द कपिल शर्मा शो पहुंची।

कपिल शर्मा शो पहुंची Nushrat Bharucha

फिल्म छत्रपति की पूरी टीम द कपिल शर्मा शो में पहुंची और इस दौरान टीम ने कपिल शर्मा की टोली के साथ जमकर हंसी मजाक किया। इस दौरान कई बड़े खुलासे भी हुए।

अभिनेत्री नुसरत भरुचा से कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज में उनसे कुछ पर्सनल सवाल भी किए, जिसका अभिनेत्री ने खुलकर जवाब भी दिया है।

होने वाले पति में ये क्वालिटी चाहती हैं Nushrat Bharucha

38 साल की नुसरत भरूचा से जब शादी और होने वाले पति की क्वालिटी के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। होस्ट कपिल के हस्बैंड क्वालिटी से जुड़े सवाल पर नुसरत भरुचा कहती हैं कि,

“मुझे पति के रूप में ऐसा लड़का चाहिए जो खूब हंसा सकता हो, उसका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा होना चाहिए। वह सिंगल हो और उसमें हीरो के गुण भी होने चाहिए।”

इसके अलावा कपिल शर्मा ने मजाक में कहा कि,

“उन्होंने अंधेरी वेस्ट में शादी की है और फिल्म सिटी में अकेले रहते हैं, जिसका मतलब यह है कि उनमें यह सब क्वालिटीज हैं और वह उनके लिए पूरी तरह परफेक्ट हैं।”

कपिल शर्मा की यह बात सुनकर सभी लोग हंस पड़ते हैं। अगर हम बात करें फिल्म छत्रपति कि इसमें नुसरत भरुचा और बेलमकोंडा साई श्रीनिवास के अलावा भाग्यश्री जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

ALSO READ: IPL 2023: Hardik Pandya ने बर्बाद कर दिया 6 करोड़ के इस खिलाड़ी का करियर, बेंच पर बैठे बीत गया पूरा सीजन, टीम इंडिया के लिए मचा चूका है धमाल

Published on May 26, 2023 4:18 pm