ROHIT SHARMA AND SHUBMAN GILL ASIA CUP 2023

भारतीय टीम इस वक्त प्वाइंट टेबल पर शीर्ष स्थान पर मौजूद है. भारत ने अब तक टूर्नामेंट में तीन मैच खेले हैं जिसमें उनको तीनों में जीत मिली है. भारत ने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से, दूसरे मैच में अफगानिस्तान को 8 विकेट से और तीसरे मैच में पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर टूर्नामेंट का आगाज शानदार तरीके से किया है.

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में सलामी बल्लेबाज के रूप में शुभमन गिल ने वापसी की थी, लेकिन शुभमन को बांग्लादेश के खिलाफ मैच में मौका मिलता नही दिख रहा है.

शुभमन गिल को फिर से किया जाएगा बाहर

शुभमन गिल को विश्व कप से पहले डेंगू की शिकायत हुई थी. बाद में जब शुभमन की तबीयत बिगड़ी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. भर्ती होने के वजह से विश्व कप के पहले दो मैचो में शुभमन गिल को प्लेइंग इलेवन से दूर रखा गया.

शुभमन गिल के जगह ईशान किशन को पारी की शुरुआत करने को कहा गया. वहीं जब सामने पाकिस्तान था तब शुभमन गिल को मौका दिया गया.

इस मैच में शुभमन ने 16 रन बनाए और शाहीन शाह अफरीदी के शिकार बन गए. शुभमन इस मैच में पूरी तरह फिट नही नजर आ रहे थे. इसलिए बांग्लादेश के खिलाफ मैच में शुभमन गिल प्लेइंग इलेवन से दूर रहेंगे.

ईशान और रोहित करेंगे वापसी

विश्व कप में भारत अपना चौथा मैच बांग्लादेश के खिलाफ पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेलेगा. इस मैच में भारतीय टीम मैनेजमेंट ईशान किशन को मौका देगी.

ईशान के साथ शानदार फाॅर्म में चल रहे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा उतरेंगे. तीन नम्बर पर विराट और चौथे नम्बर पर श्रेयस अय्यर का आना तय है. इसके बाद क्रमश केएल राहुल, हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा को मौका दिया जाएगा.

ALSO READ: आईसीसी विश्व कप 2023 से बाहर हो जायेगी पाकिस्तान क्रिकेट टीम, ये समीकरण बन रहा बाबर आजम की टीम के लिए परेशानी