ऋचा-अली की शादी में सलमान या शाहरुख नहीं बल्कि ये होंगे VVIP मेहमान, देखें लिस्ट
ऋचा-अली की शादी में सलमान या शाहरुख नहीं बल्कि ये होंगे VVIP मेहमान, देखें लिस्ट

बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस ऋचा चड्डा अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों वह काफी सुर्खियों में हैं। क्योंकि वह जल्दी ही शादी करने वाली हैं। वह एक्टर अली फजल के साथ शादी के बंधन में बंधेगी। ऐसे में इन दोनों की शादी में कौन-कौन से सितारे आएंगे यह भी काफी चर्चा में है।

शादी की तैयारियों में जुटे अली फजल और ऋचा चड्डा

बता दें कि इन दिनों अली फजल और ऋचा चड्डा शादी की तैयारियों में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। ऐसे में इनकी शादी से जुड़ी कई जानकारी बाहर आ रही हैं। खबरों की माने तो इनकी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट भी आ चुकी है। इनकी शादी में न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड के स्टार भी नजर आने वाले हैं।

ऋचा और फजल की शादी में हॉलीवुड के सितारे करेंगे शिरकत

बता दें कि ऋचा और फजल की शादी में अब कुछ दिन बचे हैं, ऐसे में इनकी शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के सितारे शिरकत करेंगे। हॉलीवुड स्टार गेरार्ड बटलर और जुड़ी डेंच शिरकत करेंगे। वह दोनों शादी के लिए जल्दी दिल्ली जाने वाले हैं।

मुंबई में होगा ऋचा और फजल का रिसेप्शन

बता दें कि अली फजल और ऋचा चड्डा का रिसेप्शन मुंबई में होगा, जिसमें उन्होंने हॉलीवुड की गेरार्ड बटलर और जूड़ी डेंच को न्योता दिया है। बता दें कि जल्द ही अली फजल हॉलीवुड फिल्म कंधार में नजर आएंगे। उन्होंने इस फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े सभी लोगों को शादी में इनवाइट किया है।

ये भी पढ़ें-करीना के बेटे तैमूर और जहांगीर को सैफ अली खान की 500 करोड़ की संपति में नहीं मिलेगा 1 भी रुपया, जानिए वजह

ऐसे हुई थी ऋचा और फजल की मुलाकात

बता दें कि इन लव बर्डस की पहली मुलाकात 2012 में फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी। पहली मुलाकात के बाद इन दोनों की नजदिकियां बढने लगीं। फिर यह दोनों एकदूसरे को डेट करने लगे थे। इनकी बीच प्यार बढ़ने लगा और साल 2019 में अली फजल ने ऋचा चड्ढा को प्रपोज किया था। साल 2020 में दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन कोविड की वजह से यह नहीं हो पाया।

कब और कहां होगी ऋचा और फजल की शादी

खबरों के मुताबिक इन दोनों की शादी अक्टूबर में होगी। ऋचा और फजल 06 अक्टूबर को मुंबई में शादी करेंगे और 07 अक्टूबर को मुंबई में दोनों की रिसेप्शन पार्टी होगी।

ये भी पढ़ें-नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी की खूबसूरती के सामने फेल हैं सारा अली खान और अनन्या पांडे, देखें तस्वीर