जब गुस्से में Nora Fatehi ने 'Sanjay Dutt' को कहा एक थप्पड़ मारूंगी, तो होश आ जाएंगे ठिकाने...
जब गुस्से में Nora Fatehi ने 'Sanjay Dutt' को कहा एक थप्पड़ मारूंगी, तो होश आ जाएंगे ठिकाने...

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन यानी कि नोरा फतेही अपनी कातिल अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं। नोरा ने बेहद कम समय में नाम और शोहरत कमाया है। नोरा के डांस के करोड़ों दीवाने हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। कई बार नोरा के वीडियो वायरल हो जाते हैं।

इसके बाद उन्हें लाइक और कमेंट जमकर मिलते हैं। हाल ही में नोरा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनके साथ प्रैंक किया जा रहा है और उन्हें यह पता ही नहीं है कि उनके साथ प्रैंक किया जा रहा है और वह काफी परेशान हो जाती हैं।

सिंगर तुलसी ने नोरा के साथ किया प्रैंक

बता दें कि नोरा के साथ जब भी कोई प्रैंक करता है तो वह परेशान हो जाती हैं क्योंकि उन्हें समझ में नहीं आता कि उनके साथ प्रैंक हो रहा है। ऐसा ही कुछ सिंगर तुलसी ने उनके साथ किया। तुलसी ने आर्टिस्ट रोहित गुप्ता के साथ मिलकर नोरा को परेशान करने के लिए संजय दत्त बनाकर फोन करवाती थीं, जिसमें संजय दत्त बने रोहित कहते थे कि उन्हें काफी दुख है कि उन्हें साकी-साकी गाने में हिस्सा नहीं बनाया गया। जिसके बाद नोरा काफी परेशान हो गईं।

जब भी रोहित उनसे कहते कि वह बहुत दुखी हैं उन्हें साकी साकी गाने में दोबारा क्यों नहीं लिया गया। तो नोरा डर जाती थीं, वहीं संजू बने रोहित कहते थे कि साकी साकी का पूरा स्टेप करके दिखाएं, जिसके बाद नोरा ऐसा करती रही।

नोरा ने संजू को कहा थप्पड़ मारूंगी

जब एक्ट्रेस काफी परेशान हो गई तब उन्हें इस तरह के बारे में बताया गया कि उनके साथ प्रैंक किया गया था। जिस पर वह काफी गुस्से में हो गई और उन्होंने कहा कि वह उन्हें थप्पड़ मार देंगी। इसके बाद रोहित ने उन्हें सॉरी बोला और काम करने लगे।

ALSO READ: भारत को नहीं खलेगी जसप्रीत बुमराह की कमी, ये भारतीय गेंदबाज बनेगा विरोधियों का काल