लगातार हार के बाद नीता अंबानी ने मुंबई इंडियंस को किया फोन

इन दिनों 2022 आईपीएल (IPL 2022) में मेगा ऑक्शन जोरों से खेला जा रहा है । लेकिन इन दिनों सबसे ज्यादा मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम सुर्खियों में बनी हुई है, भारतीय टीम (INDIAN CRICKET TEAM) के खिलाड़ी और कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) आईपीएल (IPL) में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए, जिसके कारण उनकी टीम को चारों मैच हारने पड़े। आपको बता दें जब से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अपना एक और मुकाबला हार गई है, तब से टीम काफी उदास है। रोहित शर्मा को भी बहुत बड़ा झटका लगा है। क्योंकि रोहित शर्मा अभी हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान भी बनाए गए हैं।

रोहित शर्मा टीम इंडिया (TEAM INDIA) के बेस्ट कप्तान और दमदार खिलाड़ी भी हैं। रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) अपने दम पर मैच को पलटने का हुनर रखते हैं। लेकिन अबकी बार रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस टीम आईपीएल में लगातार 6 मैच हार गई है। एक और मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस टीम की मालकिन नीता अंबानी ने रोहित शर्मा को तुरंत फोन किया और फिर उनसे कुछ ऐसा कहा जिसने टीम पर बहुत गहरा असर डाला है। आइए जानते हैं नीता अंबानी ने क्या कहा है फोन करके और क्यों किया है फोन।

 मां बेटे ने लगाया टीम को फोन

Mumbai Indians rohit sharma
आपको बता दें वैसे हर साल मुंबई इंडियंस टीम काफी अच्छा प्रदर्शन करती है, लेकिन इस साल मुंबई इंडियंस टीम ने अपना खाता ही नहीं खोला उसने लगातार 6 मैच गंवा दिए। जब आखिरी मैच मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा तो टीम काफी मायूस हो गई। टीम के धुरंधर खिलाड़ी रोहित शर्मा को बहुत बड़ा झटका लगा रोहित शर्मा भी काफी उदास थे। क्योंकि रोहित शर्मा के बारे में तो पूरी दुनिया में चर्चा होती है। रोहित शर्मा भारतीय टीम के सबसे खतरनाक खिलाड़ी हैं। अब तो रोहित शर्मा को हाल ही में टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट का कप्तान बना दिया गया है।

रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को t20 सीरीज वनडे सीरीज और टेस्ट सीरीज में बेहतरीन जीत दिलाई है। और आई पी एल 2022 में उन्हीं की टीम चारों मैच हार गई। तो रोहित शर्मा को और उनकी टीम को बहुत बुरा लगा। वहीं हार के बाद ड्रेसिंग रूम में मुंबई इंडियंस टीम मायूस बैठी थी तभी टीम की मालकिन नीता अंबानी का फोन आ गया। नीता अंबानी के साथ-साथ उनके बेटे आकाश अंबानी का अभी फोन आया उन दोनों ने अपनी टीम के हर एक सदस्य से एक-एक करके बात की है। उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसका असर टीम पर बखूबी पड़ेगा। आइए जानते हैं कि आखिर नीता अंबानी ने क्या कहा।

ALSO READ: CSK vs GT: धोनी के तरह रविंद्र जडेजा को भी जीत के लिए लेने होंगे ये 3 कठोर फैसले, तभी प्लेऑफ में बनेगें मौके

नीता अंबानी ने कह दिया कुछ ऐसा

Mumbai Indians neeta ambani and rohit sharma

जब से मुंबई इंडियंस टीम चौथा मैच हार गई है तब सोशल मीडिया पर इन दिनों मुंबई इंडियंस के ही चर्चे हो रहे हैं। जब टीम की मालकिन नीता अंबानी ने फोन लगाया और अपने टीम के हर सदस्य से बात की और उनकी बातों ने टीम पर बहुत गहरा असर डाला है। आपको बता दे नीता अंबानी ने अपनी टीम का साहस बढ़ाया है। उन्होंने अपनी टीम को बहुत अच्छी तरीके से समझाया और उनका मनोबल बढ़ाया। आपको बता दें नीता अंबानी ने अपनी टीम को कमजोर नहीं पड़ने दिया वह नहीं चाहती कि हमारी टीम कमजोर हो जाए। आपको बता दें नीता अंबानी की साहस भरी बातों का असर टीम पर जरूर पड़ेगा।

ALSO READ:-IPL 2022 Orange Cap: शिवम दुबे ने ताबड़-तोड़ बल्लेबाजी कर ऑरेंज कैप लिस्ट में जोरदार एंट्री, लिस्ट में अकेले CSK का दबदबा