Nicholas Pooran captain

लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) की टीम ने शानिवार को आईपीएल के 17वें सीजन में अपनी पहली जीत हासिल की। इस मैच में टीम की कप्तानी के एल राहुल नहीं बल्कि निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने की। जिन्होंने मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकलकर टीम को जीत दिलाई। यह निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) की कप्तान के तौर पर पहली जीत है। वें टीम की इस जीत से काफी खुश नजर आए।

कप्तान Nicholas Pooran ने मयंक को दिया जीत का श्रेय

मैच के बाद लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने बात करते हुए कहा कि घरेलू मैदान पर इस तरह की शुरुआत करने के बाद काफ़ी अच्छा महसूस हो रहा है। हम लेफ़्ट-राइट कॉम्बिनेशन को लगातार बनाए रखना चाह रहे थे। यह एक बड़ा ग्राउंड है। यहां एक साइड में बड़ी बाउंड्री है और तरफ़ शॉट लगाना मुश्किल हो सकता है।

उन्होंने दूसरी पारी के बारे में बात करते हुए कहा कि शिखर और बेयरस्टो ने अच्छा खेल दिया। हालांकि वह गेम को हमसे दूर नहीं ले जा पाए। मयंक आज की कहानी के मुख्य किरदार थे। यह एक प्रेरणादायक प्रदर्शन था। मिड ऑफ़ पर खड़े होकर उनकी गेंदबाज़ी को देखना, एक अच्छा अनुभव था।

10 ओवर के बाद की वापसी

पंजाब के खिलाफ लखनऊ सुपरजाइंट्स के लिए मैच आसान नहीं रहा। टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 199 रन बनाए। इसके बाद लखनऊ के गेंदबाजों की शुरुआत खराब रही। विरोधी टीम पंजाब की ओर से शिखर धवन और बेयरस्टो ने 102 रन जोड़े।

इसके बाद मयंक यादव ने गेम वापसी दिलाई और जितेश शर्मा और सैम करन को उन्होंने आउट किया। इसके बाद मोहसिन खान ने दो गेंदों पर दो विकेट लेकर मैच लखनऊ सुपरजाइंट्स के करीब ले गए। अंत में लखनऊ की टीम ने 21 रन से जीत हासिल की।

ALSO READ:LSG vs PBKS: हार रही थी लखनऊ, तभी अचानक 155 kph रफ़्तार से फेंकने वाले डेब्यू गेंदबाज ने पलट दिया मैच, 21 रन से दिला दी जीत