तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद अब ऐसी हो गई है नेहा मेहता, जीवनयापन के लिए कर रही हैं ये काम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। और करता भी चला रहा है। इस शो में अंजलि भाभी का रोल प्ले करने वाली नेहा ने शो को अलविदा कह दिया था।  क्योंकि उनके जाने के बाद काफी बवाल मचा और उन्होंने कहा कि शो के प्रोड्यूसर्स से उनकी नहीं बन पा रही थी। इस वजह से शो छोड़ा।

हालांकि शो के मेकर्स उनसे बार-बार कांटेक्ट करने की कोशिश करते रहे, लेकिन उन्होंने कांटेक्ट नहीं किया। उन्होंने फिर से शो में लौटने की इच्छा जताई। लेकिन उन्हें वापस नहीं लाया जा सका क्योंकि उनके जगह पर सुनैना फौजदार को उनके रोल के लिए पास कर लिया गया था।

पूरी तरह गायब हुई नेहा मेहता

बता दें कि नेहा ने जैसे ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ा तब से वह गायब सी हो गई हैं। उन्होंने जबसे शो को छोड़ा वह कहां है किसी को नहीं पता। उनके फैंस यह भी जानना चाहते हैं कि आखिर वह कहां है और क्या कर रही हैं।

ये भी पढ़ें- Bhabiji Ghar Par Hai: नेहा पेंडसे की जगह नई अनीता भाभी ने अपने ग्लैमरस अंदाज में मारी ग्रैंड एंट्री, स्माइल पर तिवारी जी हुए मदहोश!

म्यूजिक वीडियो में हैं बिजी

बता दें कि नेहा मेहता इन दिनों एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने अपना यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा हमारे पास आपके लिए कुछ रोमांचक खबरें हैं। पहला संगीत वीडियो नवकार मंत्र का टीजर नेहा मेहता। विनीत मोहन द्वारा गाया गाना निरंतर भी द्वारा रचित और परी महत्व द्वारा निर्मित है। इन दिनों वह  इसी गाने को लेकर व्यस्त हैं।

बता दें कि नेहा ने करीब 11 साल तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली मेहता का रोल प्ले किया था। अंजलि के रोल से  उन्होंने खूब वाहवाही लूटी और उनको लोग अंजलि भाभी के नाम से ही जानते हैं। हालांकि उन्होंने किसी कारण बस 2020 में शो को अलविदा कह दिया और उनकी जगह सुनैना फौजदार ने ले ली। नेहा मेहता और तारक मेहता की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे।

ये भी पढ़ें-कॉलेज के दिनों में बेहद स्टाइलिश थी तारक मेहता की कोमल भाभी, फोटोज देख हैरत में पड़ जायेंगे आप

Exit mobile version