NAVEEN UL HAQ VIRAL TWEET ON VIRAT KOHLI

इंडियन प्रीमियर लीग समाप्त हो चुकी है, लेकिन लखनऊ सुपर जायंटस की तरफ से खेलने वाले तेज गेंदबाज नवीन उल हक़ और आरसीबी के बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली के साथ उनकी लड़ाई लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। आईपीएल के समाप्त होने के बाद ऐसा लग रहा था कि कोहली और नवीन के बीच यह चढ़ा हुआ विवाद शायद शांत हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है इन सबके बीच नवीन के वायरल हो रहे सॉरी वाले मैसेज पर उन्होंने खुद बयान देकर के सच्चाई बताई है।

नवीन ने बोला विराट कोहली को सॉरी?

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर नवीन और हक नाम एक ट्वीट सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा था। ट्वीट में लिखा गया था कि “आई एम सॉरी विराट कोहली ” जिसको देखकर ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि शायद वह अपने ट्वीट के जरिए विराट कोहली से माफी मांग रहे हैं और झगड़ा खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसको अभी तक 25 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर का हुआ खुलासा

हालांकि इन सबके बाद naveen-ul-haq ने ट्वीट को फेक बताया है। उतना ही नहीं अफगानिस्तान के इस खिलाड़ी ने इस ट्वीट को करने वाले व्यक्ति के खिलाफ अपने फैंस से रिपोर्ट करने की भी अपील की है।

नवीन उल हक़ ने लिखा है कि “यह फेक अकाउंट से किया गया ट्वीट है, जिसके भी यह ट्वीट सामने आए वह सब इसके खिलाफ रिपोर्ट को दर्ज करें।”

1 मई को हुआ था विवाद

दरअसल आईपीएल में लखनऊ और आरसीबी के बीच यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में 1 मई को हुआ था। जहां कोहली की टीम में लखनऊ को उसी के घर में शिकस्त दी थी। हालांकि इस मैच के दौरान विराट कोहली काफी ज्यादा अग्रेशन में नजर आए थे।

इसी वजह से नवीन के साथ उनका विवाद हो गया था इस विवाद में बाद में गौतम गंभीर भी कूद पड़े थे। विवाद विराट कोहली, नवीन उल हक़ और  गौतमगंभीर के बीच में हुआ। बीसीसीआई ने एक्शन लेते हुए गंभीर और विराट कोहली की 100% मैच फीस तो नवीन उल हक की 50% मैच फीस काटी थी।

ALSO READ: ईशान किशन को WTC FINAL में किसी भी हाल में क्यों नहीं मिलनी चाहिए भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में जगह, रिकी पोंटिंग ने बताई वजह

Published on May 31, 2023 1:16 pm