नहीं थम रहा इंग्लैंड में भारतीय गेंदबाजो का कहर, अब गौतम गंभीर के इस खोज ने इंग्लैंड में मचाई तबाही, देखें वीडियो
नहीं थम रहा इंग्लैंड में भारतीय गेंदबाजो का कहर, अब गौतम गंभीर के इस खोज ने इंग्लैंड में मचाई तबाही, देखें वीडियो

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ नवदीप सैनी(NAVDEEP SAINI) इन दिनों काउंटी क्रिकेट में अपने जौहर दिखा रहे हैं. नवदीप सैनी(NAVDEEP SAINI) ने 25 जुलाई, सोमवार को खेले गए मैच में के पहले ही दिन कमाल कर दिया. यह मैच लैंकशायर और केंट के बीच खेला जा रहा था. इस मैच में केंट की तरफ से खेलते हुए नवदीप सैनी(NAVDEEP SAINI) ने तो मानों आतंक सा मचा दिया हो. उन्होंने पहले ही दिन की पहली पारी में 3 विकेट अपने नाम कर लिए.

इस खिलाड़ियों को किया चलता

नवदीप सैनी(NAVDEEP SAINI) ने गेंदबाज़ी कराते हुए पहले दिन 11 ओवर फेंके, जिसमें उन्होंने 45 रन देककर 3 विकेट अपने नाम किए. इसमें एक ओवर नवदीप सैनी ने मेडन भी फेंका. उन्होंनें अपनी लहरती और खतरनाक गेंदों पर ल्युक वेल्स, कीटन जेनिंग्स और रॉब जॉन्स को अपना शिकार बनाया. तीनो खिलाड़ियों ने कमशः 35, 14 और रॉब जॉन्स बिना खाता खोले ही पवेलियन की राह लौट गए.

यहाँ देखें वीडियो

पहले दिन बारिश ने डाली बाधा

खेल के पहले ही दिन बारिश ने बाधा डाल डी. बारिश के चलते पहले दिन सिर्फ 34.2 ओवर फिक पाए. पहले दिन की समाप्ति पर लैंकशायर 112/4 रनों पर है. अभी क्रीज़ पर भारतीय ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर 6 रन बनाकर और स्टीवन क्रॉफ्ट 21 रन बनाकर क्रीज़ पर डटे हुए हैं.

ALSO READ:Team India: शुभमन गिल की वजह से बर्बाद हो रहा इस खिलाड़ी का करियर, शानदार फॉर्म में होने के बाद भी नहीं मिल रहा प्लेइंग इलेवन में मौका

अपने डेब्यू मैच में बरपाया था कहर

navdeep saini

नवदीप सैनी ने काउंटी क्रिकेट में अपना डेब्यू पिछले ही हफ्ते वॉरविकशायर के खिलाफ खेलते हुए किया था. उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही 7 विकेट लेकर टीम को 177 रनों से जीत दिलाई थी. मैच की पहली पारी में नवदीप सैनी ने 5 विकेट लिए थे. वहीं, दूसरी पारी में उन्होंने 2 विकेट अपनी झोली में गिराए थे, इस तरह से अपने डेब्यू मैच में नवदीप सैनी ने 7 विकेट अपने नाम किए थे. नवदीप ने काउंटी क्रिकेट में एक सफल डेब्यू किया  था.

ALSO READ:भारत को वर्ल्डकप दिला चुका यह कप्तान अमेरिका में बल्ले से मचाया है तबाही, लगातार आतिशी पारी खेल दिलाया जीत