फाइनल जीतने के बाद भावुक हुई नताशा स्टेनकोविक, 1 लाख 30 हजार लोगों के बीच हार्दिक पांड्या को लगाया गले
फाइनल जीतने के बाद भावुक हुई नताशा स्टेनकोविक, 1 लाख 30 हजार लोगों के बीच हार्दिक पांड्या को लगाया गले

हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटंस (GUJRAT TITANS) ने अपने डेब्यू सीजन में आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) की इस टीम ने सीजन की शुरूआत से लेकर आखिर तक शानदार प्रदर्शन किया. टीम के मिले-जुले सहयोग ने टीम को फाइनल में पहुंचाया और जीत हासिल की. इस मैच को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (NARENDRA MODI STADIUM AHMEDABAD) में खेला गया था. पहले टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने वाली राजस्थान ने इस मैच को कम स्कोर बना कर गंवा दिया. मैच को जीतने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic)  के साथ कुछ इस तरह से मनाया जश्न कि लोग देखते ही रहे गए.

हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ मनाया जश्न

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने पूरे सीजन कप्तानी की भूमिका निभाई. फाइनल मैच जीतने के बाद हार्दिक काफी खुश दिखाई दिए. मैच के बाद हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic)  मैदान पर आ गई और उन्होंने फौरन हार्दिक पांड्या को गले से लगा लिया. इस दौरान नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic)  भावुक हो गई और उनकी आंखों में आंसू दिखाई दिए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic)  इस सीजन गुजरात के हर मैच में अपनी टीम को सपोर्ट करती हुई दिखाई दी. हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic)  अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. हर मैच में उन्हें अलग-अलग रूप में देखा गया है. सारे मैचों से उनकी कई तस्वारें सोशल मीडिय पर वायरल हुई.

ALSO READ: VIDEO: हार्दिक पांड्या ने विकेट लेने के बाद पार की सारी हदें! बीच मैदान अंपायर के साथ कर दी ऐसी हरकत

IPL 2022 के सबसे शानदार कप्तान रहे हार्दिक

IPL 2022 GUJRAT TITANS

आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या सबसे सफल कप्तान रहे. उनकी कप्तानी में टीम ने ट्रॉफी उठायी. उन्होंने इस सीजन अपनी टीम के लिए गेंद और बल्ले दोनों से आक्रमक प्रदर्शन किया. इस सीजन उन्होंने बल्ले से 487 रन बनाए. वहीं, गेंदबाज़ी से उन्होंने आखिरी मैच में 17 रन देकर 3 बड़े विकेट झटके. पूरे सीजन में उन्होंने 8 विकेट अपने नाम किए. इतना ही नहीं उनकी इकॉनमी भी 7.28 की रही.

ALSO READ: हार्दिक पंड्या में क्‍यों दिख रही धोनी की झलक? IPL जीतने के बाद सेलिब्रेशन में किया कुछ ऐसा जीत लिया 130 करोड़ भारतीयों का दिल