फाइनल जीत के बाद अन्दर जश्न की तस्वीरें आई सामने, नताशा दिखी छोटी ड्रेस में, तो असली महफिल लूट ले गयी राहुल तेवतिया की पत्नी
फाइनल जीत के बाद अन्दर जश्न की तस्वीरें आई सामने, नताशा दिखी छोटी ड्रेस में, तो असली महफिल लूट ले गयी राहुल तेवतिया की पत्नी

आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटन्स ने पहले ही सीजन में खिताब जीतकर कमाल कर दिया। रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल में गुजरात ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरा कर खिताब पर कब्जा कर लिया।

natasha

जीत के बाद गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या पत्नी नताशा के साथ कूल लुक में नजर आये। इसकी कुछ तस्वीरें गुजरात टीम ने ही सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में हार्दिक और नताशा फूलों की बरसात के बीच जाते दिखाई दे रहे हैं।

pannu
एक तस्वीरों में गुजरात टीम के राहुल तेवतिया भी पत्नी ऋद्धि पन्नू के साथ दिखाई दे रहे हैं। ऋद्धि पिंक कपड़े में ग्लैमर बिखेरती नजर आईं। इस फोटो में राहुल भी फोटोग्राफर या फैन्स को आने का इशारा करते दिखाई दिए।

hardik pandya kake
मैच जीतने के बाद गुजरात टीम के सभी खिलाड़ियों ने रूम में आकर केक भी काटा। एक फोटो में गुजरात टीम के स्टार स्पिनर राशिद खान और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने कप्तान हार्दिक पंड्या के चेहरे पर केक लगाते हए दिख रहे हैं।

ashish nehra
गुजरात टाइटन्स की कप्तानी हार्दिक पंड्या और कोचिंग की जिम्मेदारी आशीष नेहरा संभाल रहे थे। टीम की इस जीत में नेहरा की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण रही है। वह आईपीएल खिताब जीतने वाले पहले इंडियन कोच भी बन गए हैं।

gujrat win

फाइनल मुकाबले में राजस्थान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जो गलत साबित हुआ। टीम ने 100 रन के अंदर ही 6 विकेट गंवा दिए थे। टीम ने 9 विकेट पर 130 रन बनाए. जोस बटलर ने 35 बॉल पर 39 रन बनाये।

ALSO READ:IPL 2022: मैन ऑफ द मैच से लेकर इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द सीजन तक, देखें Full List of Award Winners and Prize Money

gujrat win

जवाब में गुजरात टीम ने 18.1 ओवरों में 3 विकेट गंवाकर 133 रन बनाते हुए मैच और खिताब जीत लिया। मैच में 30 बॉल पर 34 रन बनाने वाले हार्दिक पंड्या को ही प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी मिला। इस हरफनमौला प्लेयर ने मैच में गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया और 17 रन देकर 3 बड़े विकेट लिये।

chapion

यह भी पढ़ेंः-हार्दिक पंड्या में क्‍यों दिख रही धोनी की झलक? IPL जीतने के बाद सेलिब्रेशन में किया कुछ ऐसा जीत लिया 130 करोड़ भारतीयों का दिल