"मैं तो बॉलर हूं" नसीम शाह ने रवि शास्त्री को दिखाई टशन, जानिए क्यों कही ऐसी बात, देखें वायरल वीडियो
"मैं तो बॉलर हूं" नसीम शाह ने रवि शास्त्री को दिखाई टशन, जानिए क्यों कही ऐसी बात, देखें वायरल वीडियो

पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान के बीच खेले गए मैच में नसीम शाह (NASEEM SHAH) दो गेंदों पर 2 छक्के मारकर हीरो बन गए. नसीम शाह पाकिस्तानी टीम के एक तेज़ गेंदबाज़ हैं, लेकिन कल के मैच में उन्होंने अपने बल्ले से जो कमाल किया उसे हमेशा याद रखा जाएगा.

एशिया कप सुपर 4 में अफगानिस्तान के खिलाफ़ मैच से पहले नसीम शाह (NASEEM SHAH) ने कुल 19 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने सिर्फ 59 रन बनाए हैं. नसीम शाह ने दो छक्के मारकर अपनी टीम को एशिया कप के फाइनल में पहुंचा दिया. इस मैच के बाद अफगानिस्तान और भारतीय टीम एशिया कप से पूरी तरह से बाहर हो गई.

आखिरी ओवर में 11 रन बनाकर टीम को दिलाई जीत

बता दें, इस मैच में पाकिस्तान को आखिरी ओवर में जीत के लिए कुल 11 रनों की दरकार थी और स्ट्राइक पर मौजूद थे नसीम शाह (NASEEM SHAH), जो पेशे से तो एक तेज़ गेंदबाज़ हैं. लेकिन उन्होंने अपनी टीम के लिए एक बल्लेबाज़ होने का हक़ भी पूरा अदा किया.

अफगानिस्तान की तरफ से आखिरी ओवर फेंकने आए फज़लहक़ फारूख़ी ने पहली गेंद नसीम शाह को यॉर्कर के चक्कर में फुलटॉल फेंकी, जिस पर नसीम ने बल्ला धुमया और गेंद बाउंड्री पार जा गिरी. फज़लहक़ फारूकी ने अपनी दसूरी गेंद पर यही गलती की और उन्हें वहीं परिणा देखने को मिला.

नसीम ने दूसरी गेंद पर भी बल्ला धुमाया और गेंद बाउंड्री पार. नसीम ने इन दो छक्को ने पाकिस्तान की फाइनल की रहा तय करा दी.

ALSO READ: Asia Cup 2022: एशिया कप फाइनल में पहुंचते ही बाबर आजम ने भारत के जख्मों पर छिड़का नमक, बोल गये ये बड़ी बात

मैच के बाद रवि शास्त्री को दिया अनोखा जवाब

नसीम शाह इस कारनामें को करने के बाद रवि शास्त्री के पास इंटरव्यू के लिए पहुंचे, जहां उन्होंने पूरे मैच और अपने दो शानदार छक्कों के बारे में बात की. नसीम शाह ने रवि शास्त्री से बात करते हुए कहा, “बॉलिंग तो ठीक हो रही है, लेकिन अब सब भूल गए हैं मैं बॉलर हूं.”

नसीम ने इस मैच में इस मैच में गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवरों में सिर्फ 19 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया था.

ALSO READ: IND vs NZ: “भारत को जीत की ट्रैक पर लौटना है तो न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेल रहे इन 2 खिलाड़ियों को मिले टीम इंडिया में जगह”