रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह को जड़ा जोरदार तमाचा, देखते रह गये बाबर आजम
रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह को जड़ा जोरदार तमाचा, देखते रह गये बाबर आजम

पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 मुकाबले के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) द्वारा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह के खिलाफ पुल शॉट के रूप में करारा तमाचा जड़ा गया। एशिया कप टी20 टूर्नामेंट में 4 सितंबर को भारत का सामना पाकिस्तान से हुआ। इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसके चलते भारतीय टीम बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरी।

कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल ने भारतीय टीम को धमाकेदार अंदाज में शुरुआत दी। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह पर हिटमैन रोहित का ऐसा करारा प्रहार हुआ, कि वहां स्टेडियम में बैठे दर्शकों के पास गेंद पहुंच गई।

रोहित शर्मा ने जमकर ली नसीम शाह की क्लास

एशिया कप टी20 सुपर 4 के मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ उतरी। पाक कप्तान बाबर आजम द्वारा टॉस जीतकर मेड इन ब्लू टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया गया। रोहित शर्मा एवं केएल राहुल की सलामी जोड़ी द्वारा पहले ही ओवर से पाकिस्तानी गेंदबाजों पर अपना दबाव बनाना शुरू कर दिया गया। मैच का पहला ओवर फेंकने आए पाकिस्तान गेंदबाज नसीम शाह की कप्तान रोहित शर्मा द्वारा जमकर धुनाई कर दी गई।

एशिया कप के टॉप 2 में जगह बनाने उतरी टीम इंडिया के बल्लेबाज रोहित शर्मा द्वारा पाकिस्तान के गेंदबाज नसीम शाह की पहले ही ओवर के दौरान जमकर धुनाई कर दी गई। मैच की पहली गेंद पर केएल राहुल द्वारा एक रन लेकर स्ट्राइक कप्तान रोहित शर्मा को दिया गया। इसके बाद मैदान पर बैठे दर्शकों का रोहित शर्मा द्वारा जमकर चौके और छक्कों से मनोरंजन किया गया।

ALSO READ: ASIA CUP 2022: शोएब अख्तर ने भारतीय टीम को मारा ताना, कहा “जाओ पहले अपनी प्लेइंग इलेवन ढूढ़ के आओ फिर हमसे खेलना”

नसीम शाह और मोहम्मद हसनैन की रोहित शर्मा ने लगाई क्लास

अगर पहले ओवर के दौरान रोहित बनाम नसीम शाह की बात की जाए, तो पहले ओवर की छठी गेंद पर रोहित शर्मा ने ऐसा पुल शॉट खेलते हुए छक्का जड़ दिया और गेंद स्टेडियम में बैठे दर्शकों के पास जा पहुंची। ऐसा छक्का देखकर भारतीय प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और खुशी के मारे वह झूमने लगे इसके बाद रोहित शर्मा द्वारा पाक गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर दी गई और 16 गेंदों में 28 रन बनाए गए।

कप्तान रोहित शर्मा पूरे जोश में बल्लेबाजी करते नजर आ रहे थे, उन्होंने बल्लेबाजी करने के लिए आते ही अपने इरादों को जाहिर कर दिया था। रोहित शर्मा द्वारा टीम को तेज शुरुआत दिलाई गई। उनके द्वारा पहले ओवर में नसीम शाह की चौथी गेंद पर कवर चौका जड़ा गया। फिर छठी गेंद के दौरान मिडविकेट पर छक्का लगा दिया। इसके बाद दूसरा ओवर में मोहम्मद हसनैन के तीसरी गेंद पर भी रोहित शर्मा ने चौका लगा दिया।

ALSO READ:-IND vs PAK: पाकिस्तान से हारने के बाद मोहम्मद कैफ ने खोया आपा रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को लगाई फटकार, कहा क्यों नहीं दी इस खिलाड़ी को जगह