नसीम शाह के पिता ने उर्वशी रौतेला के साथ बेटे के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा हाँ मैंने देखा है, लेकिन शादी का अभी कोई प्लान नहीं
नसीम शाह के पिता ने उर्वशी रौतेला के साथ बेटे के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा हाँ मैंने देखा है, लेकिन शादी का अभी कोई प्लान नहीं

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी नसीम शाह (Naseem Shah) और भारतीय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पर बना एक एडिट विडियो न दिनों काफी चर्चा में हैं। तो वहीं खिलाड़ी ने इस विडियो और उर्वशी रौतेला कौन हैं? इस बात पर अपना रुख साफ किया था कि वो किसी को नहीं जानते हैं और ये सब क्या है उन्हें नहीं पता। लेकिन अब पाक खिलाड़ी नसीम शाह के पिता का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल है, जिसमें उनके पिता ने इस एडिट को देखने की बात कबूली है और साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

नसीम शाह के पिता ने दी वीडियो पर प्रतिक्रिया

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने जब नसीम शाह के साथ बनाई गई एक फैन की एडिट को शेयर किया। तब से वो काफी वायरल हुई, जिसके बाद कई तरह के मीम भी बने। लेकिन खिलाड़ी ने इसपर अपना रुख साफ रखा हैं।

अब नसीम शाह के पिता ने इस पर बयान दिया है उनका कहना है कि “मैंने इसे देखा है, लेकिन मुझे नहीं पता कि क्या सच है। और क्या झूठ। मुझे इस बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं है”।

इसके बाद से नसीम शाह के पिता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। नसीम शाह की शादी के विषय में नसीम शाह के पिता ने कहा कि वो ये फैसला अपने बेटे पर छोड़ते हैं। साथ ही कहा कि आगे आने वाले पांच छ सालों तक शादी का कोई प्लान नहीं है।

Also Read : IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के लिए रोहित शर्मा लेंगे ये बड़ा फैसला? इस प्लेयर को करेंगे टीम इंडिया में शामिल!

मैने नसीम को कई बार पीटा है

नसीम शाह की भारत के खिलाफ मैच विनर की तरह खेली गई पारी के बाद उनके पिता ने एक चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि

“मैंने नसीम को क्रिकेट खेलने के लिए कई बार पीटा, उसे अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए भी कहता रहता था। नसीम में हमेशा बहुत प्रतिभा थी और जब नसीम राष्ट्रीय टीम में शामिल हुए, तो सभी को उन पर गर्व था। हममें से किसी ने भी नसीम का साथ नहीं दिया, सिर्फ उसका भाई चुपके से उसे पैसे देता था। जब उसकी मां जीवित थी, तो वो कहा करता था कि एक दिन मैं पाकिस्तान के लिए खेलूंगा। हम ये कहते हुए हंसते थे कि दीर का एक व्यक्ति पाकिस्तान टीम में कैसे शामिल होगा”।

Also Read : Ind vs Aus: Asia Cup 2022 के साथ ही खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर नहीं मिलेगा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया में मौका