ROHIT SHARMA AND KL RAHUL

सोमवार का दिन भारतीय घरेलू क्रिकेट के नजरिए से काफी रोचक और ऐतिहासिक दिन रहा। खासतौर पर तमिलनाडु की टीम और नारायण जगदीशन के लिए। जिन्होंने सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी में अरूणाचल प्रदेश के खिलाफ ऐतिहासिक 141 गेंदों पर 277 रन की पारी खेली। जिसकी बदौलत तमिलनाडु की टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 507 रन बनाए। जो कि लिस्ट ए क्रिकेट में एक अनोखा इतिहास बन गया। इस मैच में तमिलनाडु की टीम ने रिकॉर्ड 435 रन की विजय हासिल की।

एन जगदीशन हैं भविष्य के सुपरस्टार

जगदीशन नारायणन के इस प्रदर्शन के बाद उन्हें भारतीय क्रिकेट के उज्जवल भविष्य की तरह देखा जा रहा है। साथ ही जगदीशन को आईपीएल फ्रेंचाइजी सीएसके द्वारा रिलीज करने पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। इसके अतिरिक्त उन्हें जल्द से जल्द भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल करने की भी मांग की जा रही है कि जगदीशन को जल्द से जल्द नीली जर्सी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाए जाए।

ALSO READ: IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले इस खिलाड़ी को रिलीज कर महेंद्र सिंह धोनी ने मारी अपने ही पैरो पर कुल्हाड़ी, पिछले 5 मैचों में ठोका 4 शतक और 1 दोहरा शतक

क्या विश्व कप 2023 की टीम में शामिल हो सकते हैं

जगदीशन का इस साल विजय हजारे ट्रॉफी में दमदार प्रदर्शन जारी है ।उन्होंने लगातार 5 मैचों में 5 शतकीय पारी खेली। जिसके बाद कई फैंस उन्हें भारतीय टीम में शामिल करने की मांग कर रहे हैं साथ ही यह भी मांग कर रहे हैं कि जिस तरह एन जगदीशन प्रदर्शन कर रहे हैं।

उनके इस प्रदर्शन के बाद अगले साल होने एकदिवसीय विश्व कप के लिए भी भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल करना चाहिए। वह रोहित शर्मा के साथ एकदिवसीय क्रिकेट में ओपनिंग करने वाले बल्लेबाज हो सकते हैं। हालांकि यह तो समय ही बताएगा कि एन जगदीशन को कब भारतीय टीम में शामिल किया जाएगा।

ALSO READ: तीसरे टी20 से पहले टीम इंडिया को लेकर बदले हार्दिक पंड्या के शुर, BCCI से कर दी ऐसे खिलाड़ियों की टी20 टीम में मांग